Jio BSNL Airtel Latest Recharge Plan

Jio BSNL Airtel Latest Recharge Plan: एयरटेल जिओ और बीएसएनएल ने पेश किया गरीबो के बजट वाला रिचार्ज प्लान

Jio BSNL Airtel Latest Recharge Plan: मौजूदा समय में देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनियों में होड़ सी मची हुई है की उनसे सस्ता प्लान मार्किट में कोई और दूसरी कंपनी पेश ना कर पाये। इसी के चक्कर में एयरटेल, बीएसएनएल और जिओ की तरफ से अपने ग्राहकों के लिए सस्ते और अधिक लाभ वाले रिचार्ज प्लान मार्किट में पेश किये जा रहे है ताकि ग्राहकों को अधिक से अधिक लाभ मिल सके।

Airtel New Sasta Recharge Plan

एयरटेल की तरफ से भी अपने ग्राहकों के लिए अपना बेस्ट रिचार्ज प्लान मार्किट में पेश कर दिया गया है। एयरटेल ने केवल 92 रूपए में अपना नया रिचार्ज प्लान मार्किट में पेश किया है जिसमे ग्राहकों को 28 दिन की वैधता के साथ में 2GB इंटरनेट डेटा भी फ्री में मिल रहा है।

एयरटेल का ये सबसे बेहतरीन और सस्ता प्लान इस समय मार्किट में उपलब्ध होने की वजह से ग्राहकों के लिए काफी फायदे वाला भी हो रहा है। इस प्लान को अधिक वैधता की चाह रखने वाले ग्राहक काफी पसंद कर रहे है।

BSNL New Sasta Recharge Plan

बीएसएनएल की तरफ से भी अपने ग्राहकों को अब सस्ते में ही पुरे 28 दिन की वैधता वाला रिचार्ज प्लान इस्तेमाल करने को दिया जा रहा है। बीएसएनएल देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी है और इसके नेटवर्क आपको देश के कोने कोने में मिल जाते है।

बीएसएनएल की तरफ से केवल 94 रूपए में अपने एक नए रिचार्ज प्लान को मार्किट में पेश किया है जिसमे ग्राहकों को पुरे 28 दिन की वैधता दी जा रही है ऊपर साथ में ग्राहकों को इस प्लान को लेने के बाद में 2GB इंटरनेट डेटा भी फ्री में दिया जा रहा है।

Jio New Sasta Recharge Plan

एयरटेल और बीएसएनएल की तरफ से अपने ग्राहकों के लिए सस्ते रिचार्ज प्लान पेश करने के बाद में जिओ कहां पीछे रहने वालों में से है। जिओ की तरफ से भी अपने ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन रिचार्ज प्लान को पेश कर दिया गया है।

जिओ की तरफ से अपना 149 रूपए का रिचार्ज प्लान पेश किया गया है जिसमे ग्राहकों को पुरे 20 दिन की वैधता दी जा रही है और इसके साथ में 1GB इंटरनेट प्रतिदिन के हिसाब से पुरे 20 दिनों तक इस्तेमाल करने को मिलने वाला है। एयरटेल और बीएसएनएल के प्लान के मुकाबले में जिओ का ये प्लान सब पर भारी पड़ रहा है और ग्राहकों को काफी पसंद भी आ रहा है।

सभी में फ्री कालिंग और फ्री SMS का मिलेगा लाभ

जिओ एयरटेल और बीएसएनएल की तरफ से इन सभी रिचार्ज प्लान में अपने ग्राहकों को अनलिमिटेड फ्री वॉइस कालिंग की सुविधा का लाभ दिया जा रहा है। इसके अलावा सभी प्लान में ग्राहकों को 100 Free SMS का लाभ भी दिया जा रहा है।

Kunal Bibhuti

My name is Kunal Bibhuti, and I am the founder and writer of CASINDIA. Here, on this website, I write articles on government schemes, postal services, and bank schemes for all of you. I have been in the field of blogging for 8 years, and in these eight years, I have closely observed government schemes. Now, I share my experiences and knowledge with all of you. You can contact me via email.

View all posts by Kunal Bibhuti →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *