Jio New Recharge Plan : जिओ के पेश कर दिया अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, 90 दिन की वैधता

Reliance Jio New Recharge Plan : जिओ ने अपने ग्राहकों के लिए अपना बेस्ट रिचार्ज प्लान मार्किट में पेश कर दिया है जो अब ग्राहकों को काफी पसंद आ रहा है। जिओ की तरफ से अपने इस रिचार्ज प्लान को 90 दिन की वैधता के साथ में पेश किया है। इस प्लान में ग्राहकों को 28 दिन की वैधता वाले प्लान के मुकाबले में अधिक लाभ दिए जा रहे है।

जिओ ने हमेशा ही अपने ग्राहकों को कम पैसे में अधिक लाभ प्रदान किये है जिसकी वजह से जिओ के मौजूदा समय में सबसे अधिक सब्सक्राइबर है। जिओ ने बहुत ही कम समय में बाकि टेलीकॉम कंपनियों को पीछे छोड़कर अपने आप को नंबर एक पर पहुंचा दिया है। जिओ के इस प्लान को भी लोगों का काफी प्यार मिल रहा है और लोग इसको धड़ाधड़ रिचार्ज भी कर रहे है। चलिए जानते है की ग्राहकों को जिओ के इस प्लान में क्या क्या लाभ मिलने वाला है।

जिओ का नया वाला रिचार्ज प्लान कौन सा है?

जिओ की तरफ से अपने 90 दिन की वैधता वाला रिचार्ज प्लान मार्किट में पेश किया है जिसको ग्राहक 899 रूपए में खरीद सकते है। इस प्लान में पहले के मुकाबले में अब कहीं ज्यादा लाभ दिए जा रहे है। इस प्लान को रिचार्ज करवाने के बाद में ग्राहकों को पुरे 90 दिन के लिए किसी और रिचार्ज प्लान को लेने की जरुरत नहीं है।

जिओ की तरफ से अपने 899 रूपए के इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को देश के सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा बाकि के रिचार्ज प्लान की तरह ही इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 100 Free SMS Daily दिए जा रहे है।

रोजाना मिलेगा 3GB Internet डाटा

जिओ अपने इस 90 दिन की वैधता वाले रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को भर भर के इंटरनेट का लाभ भी देने लग रहा है। आप अगर जिओ के इस रिचार्ज प्लान को खरीदते है तो आपको कंपनी की तरफ से रोजाना 3GB इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए दिया जा रहा है। आपको 90 दिन की अवधी में कंपनी की तरफ से जो इंटनरेट दिया जा रहा है वो ख़त्म होने के बाद में भी आपका इंटरनेट बंद नहीं होगा और थोड़ी सी स्लो स्पीड में चलता रहने वाला है।

जिओ के प्रीमियम ऍप भी फ्री में करोगे इस्तेमाल

जिओ अपने इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को अपने सभी प्रीमियम एप्लीकेशन को भी ग्राहकों को पुरे 90 दिन के लिए फ्री में इस्तेमाल करने के दलिये इस प्लान के साथ में दे रहा है। आप जिओ सिनेमा के साथ साथ में जिओ क्लॉउड और जिओ टीवी आदि का इस्तेमाल पुरे 90 दिन के लिए फ्री में कर सकते है।

इसके अलावा अगर आपके पास में 5G स्मार्टफोन है तो आप जिओ की 5G सेवा का आनद भी इस प्लान के साथ में पुरे 90 दिन के लिए फ्री में ले सकते है। जिओ की 5G Network की टेस्टिंग के दौरान मौजूदा समय में जिओ अपने ग्राहकों को फ्री में 5G इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए दे रहा है। इसमें आपके पास में 5G Smartphone होने जरुरी है और साथ में आपका फ़ोन 5G Network में भी होना जरुरी है।

सम्बंधित आर्टिकल

Leave a Comment