जियो का धमाका! 49 रुपये में 25GB डेटा, एयरटेल को दिया करारा झटका

नई दिल्ली, 24 जून 2024: अगर आप भी उन यूजर्स में से हैं जिनका डेली डेटा खपत ज्यादा है, तो जियो आपके लिए लेकर आया है एक धमाकेदार प्लान! 49 रुपये में मिलने वाले इस प्लान में आपको मिलेगा 25GB अनलिमिटेड डेटा, जो आपके एक्टिव रिचार्ज प्लान के साथ काम करेगा। जिओ ने अपने ग्राहकों को हमेशा से ही काफी किफायती और सस्ते रिचार्ज प्लान पेश किये है और मौजूदा समय में भी बहुत सारी बेहतरीन प्लान उपलब्ध है।

यह प्लान उन लोगों के लिए खासतौर पर फायदेमंद है जो ऑनलाइन वीडियो देखना पसंद करते हैं या फिर ज्यादा डेटा का इस्तेमाल करते हैं। जियो का यह प्लान एयरटेल के 49 रुपये वाले प्लान को कड़ी टक्कर दे रहा है, जिसमें 20GB डेटा मिलता है। चलिए आपको रिलायंस जिओ के इस बेहतरीन रिचार्ज प्लान की पूरी जानकारी दे देते है।

जियो 49 रुपये वाले प्लान की डिटेल्स

जिओ की तरफ से अपने इस 49 रूपए वाले प्लान में ग्राहकों को 25GB Unlimited Deta दिया जा रहा है जो की इस प्लान का सबसे बेहतरीन हिस्सा है। इस प्लान के साथ में एक दिन की वैधता दी जाती है लेकिन ये प्लान आपके बेस प्लान के साथ में काम करता है। मौजूदा समय में आप भारत के किसी भी हिस्से में रहते हुए इस प्लान को खरीद सकते है।

अगर एयरटेल के साथ में इसकी तुलना की जाती है तो एयरटेल के 49 रुपया वाले रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को केवल 20GB Internet Deta दिया जाता है जबकि जिओ की तरफ से 25GB Internet Deta दिया जा रहा है। इसी कारण से जिओ का ये प्लान एयरटेल से काफी बेहतरीन साबित हो रहा है।

टी20 क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए भी बढ़िया विकल्प

यह प्लान उन क्रिकेट प्रेमियों के लिए भी एकदम सही है जो टी20 क्रिकेट वर्ल्ड कप का आनंद ऑनलाइन लेना चाहते हैं। 25GB डेटा के साथ आप मैच देखने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी अपडेट रह सकते हैं।

जियो का 749 रुपये वाला प्लान

जियो ने टी20 क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए 749 रुपये का एक और प्लान भी पेश किया है। इस प्लान में आपको 90 दिनों की वैधता के साथ डेली 2GB डेटा और 20GB एडिशनल डेटा मिलेगा। यह प्लान Jio Prepaid users के लिए उपलब्ध है। इस प्लान को Jio website, MyJio app, या किसी भी Jio store से रिचार्ज किया जा सकता है। यह प्लान 22 मार्च 2024 से उपलब्ध है।

Leave a Comment