Airtel New T20 Special Recharge

Airtel New T20 Special Recharge: एयरटेल का नया धमाका, पेश किया टी20 वर्ल्डकप स्पेशल रिचार्ज प्लान

Airtel की तरफ से अपना एक बेहतरीन रिचार्ज प्लान मार्केट में पेश कर दिया गया है जिसमे टी20 वर्ल्डकप 2024 को लेकर बहुत कुछ खास ऑफर किया जा रहा है। एयरटेल देश की काफी बड़ी ओर पुरानी टेलिकॉम कंपनी है और एयरटेल ने हमेशा से ही अपने ग्राहकों को काफी अच्छी सुविधाओं का लाभ दिया है।

T20 क्रिकेट वर्ल्डकप चल रहा है और इसको लेकर भी एयरटेल की तरफ से अपना एक खास रिचार्ज प्लान मार्किट में पेश किया गया है। एयरटेल की तरफ से प्रीपेड ग्राहकों के अलावा पोस्टपेड ग्राहकों को भी T20 Cricket Worldcup 2024 का खास प्लान का त9हाफ दिया है। एयरटेल के इन प्लान को लेने के बाद में ग्राहकों को अगले तीन महीने तक डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन फ्री में दिया जा रहा है जिससे सभी ग्राहक मुफ्त में T20 Cricket Worldcup 2024 को देखने का मजा ले सकते है।

Airtel Prepaid 499 Recharge Plan

एयरटेल की तरफ से अपने इस 499 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को बहुत कुछ खास दिया जा रहा है। इस प्लान को लेने के बाद में ग्राहकों को 28 दिन की वैधता दी जा रही है। इसके अलावा सभी ग्राहकों को 3GB High Speed Internet भी मिल जाता है। इसी प्लान के साथ मे सभी ग्राहक अगप तीन महीने तक फ्री में हॉटस्टार पर फ्री में T20 Cricket Worldcup का मजा ले सकते है।

Airtel 869 Prepaid Recharge Plan

एयरटेल की तरफ से अपने ग्राहकों के लिए एक 869 रूपए वाला प्लान भी पेश किया गया है और इस प्लान को लेने के बाद में ग्राहकों को पुरे 84 दिन की वैधता का लाभ दिया जा रहा है। इस प्लान में ग्राहकों को 2GB High Speed Internet मिलता है और इसके साथ ही इसमें भी हॉटस्टार का तीन महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन ग्राहकों को दिया जा रहा है।

Airtel का 1799 वाला रिचार्ज प्लान

एयरटेल की तरफ से एक और अपना बेहतरीन रिचार्ज प्लान मार्किट में पेश किया गया है जिसमे भी ग्राहकों को भर भर के ढेर सारी सुविधाओं का लाभ दिया जा रहा है। एयरटेल का ये रिचार्ज प्लान 1799 रूपए में ग्राहकों के लिए उपलब्ध है और इस रेकाहर्जे प्लान को लेने के बाद में आपको पुरे एक साल की वैधता का लाभ दिया जा रहा है।

एयरटेल की तरफ से अपने इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 24GB High Speed Internet दिया जा रहा है। इसके अलावा अनलिमिटेड वौइस् कॉलिंग का लाभ भी मिलने वाला है। साथ में इस प्लान में 100 Free SMS Daily का लाभ भी ग्राहकों को कंपनी की तरफ से दिया जा रहा है।

Priyanshi Rao

प्रियांशी राव पिछले 6 सालों से बिज़नेस और खेल जगत पर आर्टिकल लिखती है और इन्होने कई बड़े मीडिया हाउस में इन विषयों अपनी सेवाएं दी है। प्रीति ने अपनी स्नातक की पढाई के बाद से ही डिजिटल मीडिया में अपने कदम रखे और तब से लेकर अब तक लगातार इसी क्षेत्र में कार्य कर रही है। मौजूदा समय में सास इंडिया के लिए बिज़नेस और सरकारी योजनाओं से सम्बंधित आर्टिकल पब्लिश करती है।

View all posts by Priyanshi Rao →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *