Jio 1 Year Free Plan: जिओ फिर से दे रहा है एक साल तक सबकुछ फ्री, ऐसे करें प्लान को एक्टिवेट

Jio 1 Year Free Recharge Plan – देश की इस समय सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी की अगर बात करें तो जिओ का नाम सबसे आगे आता है और देश की कई बड़ी और पुरानी टेलीकॉम कंपनियों को इसने पीछे छोड़ दिया है। आज के समय में जिओ की तरफ से अपने ग्राहकों को एक से बढ़कर एक बेहतरीन लाभ वाले रिचार्ज प्लान अपने ग्राहकों को दिए जा रहे है।

अगर आप भी बाकि सभी टेलीकॉम कंपनियों के रिचार्ज प्लानों को ले लेकर थक चुके है तो आपके लिए जिओ का एक साल तक सबकुछ फ्री वाला प्लान अब बहुत काम आने वाला है। जिओ कंपनी की तरफ से अपने रिचार्ज प्लान की लिस्ट में एक और नया रिचार्ज प्लान जोड़ दिया गया है और ग्राहक अब इसका लाभ ले सकते है।

जिओ की तरफ से एक महीने और 6 महीने के भी बहुत सारे अलग अलग प्लान इस समय आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध हैं लेकिन जिस प्लान के बारे में हम आपको आज बताने वाले है ये प्लान एक साल तक आपको सबकुछ फ्री में देने वाला है। चलिए जानते है जिओ के इस प्लान के बारे में और आपको बतायेंगे की इस प्लान में आपको क्या क्या बेनिफिट मिलने वाले है।

Reliance Jio 1 Year Free Recharge Plan

जिओ जब से शुरू हुआ है तक से लेकर अब तक अपने ग्राहकों को बेहतरीन सुविधा का लाभ देता आ रहा है। जिओ की तरफ से अब एक साल तक सभी सुविधाओं को फ्री में केवल एक रिचार्ज करने पर दे रहा है और ग्राहकों को इस समय ये रिचार्ज प्लान काफी पसंद भी आ रहा है।

जिओ ने अपने इस प्लान को मार्किट में 2999 रूपए में पेश किया है जिसमे पुरे एक साल की वैधता ग्राहकों को दी जा रही है। इसके अलावा इस प्लान को रिचार्ज करने पर आपको 20 फीसदी का डिस्काउंट भी दिया जाता है। ये डिस्काउंट अतिरिक्त कैशबैक के रूप में ग्राहकों को मिलता है।

इस प्लान में ग्राहकों को जिओ की तरफ से पुरे 365 दिन की अवधी के लिए अनलिमिटेड कालिंग और अनलिमिटेड इंटरनेट की सुविधा का लाभ भी दिया जाता है। इंटरनेट आपको 2.5 GB रोजाना के हिसाब से मिलने वाला है लेकिन जब आपकी इंटरनेट की लिमिट ख़त्म हो जाती है तो भी आपके फ़ोन पर इंटरनेट चलता रहेगा लेकिन स्पीड इसकी स्पीड 64KBPS हो जायेगी।

जिओ की तरफ से इसके अलावा इस प्लान में ग्राहकों को और भी बहुत सारे लाभ दिए जा रहे है। ग्राहकों को 100SMS प्रतिदिन मिलते है और इसके अलावा हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में मिलता है। ग्राहकों को जिओ के सभी प्रीमियम फीचर भी इसमें फ्री ही दिए जाते है जिसमे जिओ सिनेमा है और जिओ टीवी है।

इन लोगों के लिए है बहुत अच्छा प्लान

जिओ हमेशा ग्राहकों की जरुरत के हिसाब से अपने रिचार्ज प्लान मार्किट में पेश करता है। इस प्लान को भी जिओ ने उन ग्राहकों के लिए पेश किया है जो पुरे साल भर की वैधता को लेना पसंद करते है और बार बार रिचार्ज करवाने के झंझट से बचना चाहते है। इस प्लान में पुरे एक साल की वैधता मिलती है जिसके चलते ग्राहकों को पुरे साल भर के लिए कहीं पर भी रिचार्ज करवाने की जरुरत नहीं होती है।

जिओ के इस एक साल के रिचार्ज प्लान को अगर आप लेना चाहते है तो आपको कई तरह के ऑप्शन रिचार्ज करने के लिए मिल जाते है। आप इस प्लान को जिओ की आधिकारिक वेबसाइट से भी ले सकते है या फिर जिओ की मोबाइल एप्लीकेशन से भी खरीदारी कर सकते है। इसके अलावा आप इस प्लान को फोनपे या फिर अन्य किसी भी पेमेंट यूपीआई एप्लीकेशन के जरिये भी रिचार्ज कर सकते है।

Leave a Comment