BSNL 70 Days Validity Recharge Plan

BSNL उतरा मैदान में लेकर 70 दिन वाला रिचार्ज प्लान, अब सबकी बजायेगा बैंड, फ्री में अनलिमिटेड इंटरनेट

BSNL Best 70 Days Recharge Plan : बीएसएनएल देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी है और हमेशा से ही अपने ग्राहकों को किफायती और सस्ते रिचार्ज प्लान देने के लिए काफी पॉपुलर है। एक तरह जहां देश की प्राइवेट सेक्टर की टेलीकॉम कंपनियों के द्वारा रिचार्ज को काफी महंगा कर दिया गया है तो वहीं अब बीएसएनएल ने कमर कस ली है। बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए 70 दिन की वैधता के साथ में एक बेहतरीन रिचार्ज प्लान को पेश कर दिया है जो अब ग्राहकों को काफी पसंद आ रहा है।

बीएसएनएल की तरह से अभी हाल ही में अपने ग्राहकों को 4G सर्विस देने का एलान भी कर दिया है जिसकी वजह से अब बहुत से ग्राहक बाकि की टेलीकॉम कंपनियों से पोर्ट करके बीएसएनएल की तरफ जा रहे है। मौजूदा समय में आपको बीएसएनएल की कवरेज देश के हर कोने में देखने को मिल जायेगी। बीएसएनएल अपने नए रिचार्ज प्लान के जरिये ग्राहकों को अब अपनी और आकर्षित करने का मौका छोड़ने वाला नहीं है। चलिए जानते है की बीएसएनएल की तरफ से अपने इस नए रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को क्या क्या लाभ दे रहा है। आर्टिकल को आखिर तक जरूर पढ़ें ताकि आपको आसानी के साथ में बीएसएनएल के इस नए रिचार्ज प्लान के बारे में जानकारी मिल सके।

BSNL 70 Days Validity Recharge Plan

बीएसएनएल की तरफ से अपने इस नए रिचार्ज प्लान को ग्राहकों के लिए महज 197 रूपए में पेश किया है और इसको रिचार्ज करने के बाद में आपको 2GB इंटरनेट प्रतिदिन के हिसाब से दिया जाने वाला है। आपको बता दें की बीएसएनएल की तरफ से जल्द ही अपना 4G लांच किया जाने वाला है। मौजूदा समय में बीएसएनएल की तरफ से 3G Internet का लाभ ग्राहकों को दिया जा रहा है जिसमे भी स्पीड काफी अधिक रहती है।

बीएसएनएल के इस 197 रूपए के रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को पुरे 70 दिन तक के लिए अन्य कोई दूसरा रिचार्ज करने की जरुरत नहीं है क्योंकि इस प्लान में देश के किसी भी नेटवर्क पर आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ साथ में हर दिन 100 Free SMS का लाभ भी ग्राहकों को कंपनी की तरफ से दिया जा रहा है।

कहां से खरीदें इस रिचार्ज प्लान को

अगर आप बीएसएनएल का ये 197 रूपए वाला रिचार्ज प्लान खरीदना चाहते है तो आप इसको बीएसएनएल की एप्लीकेशन से या फिर इसकी आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते है। इसके अलावा ऑनलाइन रिचार्ज करने की बहुत साड़ी एप्लीकेशन इस समय मार्किट में मौजूद यही जिन पर जाकर भी आप बीएसएनएल के इस नए रिचार्ज प्लान को ले सकते है।

बीएसएनएल की तरफ से अपने 4G सेवा को जल्द ही चालू किया जाने वाला है जिसके लिए कंपनी की तरफ से अभी से ही ग्राहकों को फ्री में 4G Sim Card दिया जा रहा है। मौजूदा समय में मीडिया में इसको लेकर काफी ख़बरें चलाई जा रही है जिसमे कहा जा रहा है की अब सभी ग्राहक बीएसएनएल की 4G SIM Card को ले सकते है। साथ में ये भी कहा जा रहा है की बीएसएनएल की तरफ से अपने 4G Plan को बेहद सस्ते में ग्राहकों के लिए पेश करेगा ताकि ग्राहक कम पैसे में अधिक से अधिक लाभ प्राप्त कर सके।

Priyanshi Rao

प्रियांशी राव पिछले 6 सालों से बिज़नेस और खेल जगत पर आर्टिकल लिखती है और इन्होने कई बड़े मीडिया हाउस में इन विषयों अपनी सेवाएं दी है। प्रीति ने अपनी स्नातक की पढाई के बाद से ही डिजिटल मीडिया में अपने कदम रखे और तब से लेकर अब तक लगातार इसी क्षेत्र में कार्य कर रही है। मौजूदा समय में सास इंडिया के लिए बिज़नेस और सरकारी योजनाओं से सम्बंधित आर्टिकल पब्लिश करती है।

View all posts by Priyanshi Rao →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *