Rewari News: Argument over food, daughter-in-law stabbed mother-in-law to death

Rewari News: खाने को लेकर हुई कहासुनी, बहु ने चाकू से गोदकर सास को उतारा मौत के घाट

Rewari News (Haryana): हरियाणा के रेवाड़ी में एक दिल दहलाने वाली घटना को एंजाम दिया गया है। खबर के मुताबिक बहु ने खाने को लेकर हुई कहासुनी के चलते सास को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। घटना के समय घर मे बहु ओर सास ही मौजूद थी। सास को मौत के घाट उतारने के बाद में बहु ने मनघडंत कहानी बनाकर पुलिस को बरगलाने की काफी कोशिश की लेकिन कामयाब नही हो सकी।

घटना रेवाड़ी के विजय नगर मोहल्ले की है जहां पर एक घर में ये दोनों सास बहू रहती है। जिस महिला ने अपनी सास को चाकू से गोदकर मार डाला उस महिला का नाम चंचल बताया जा रहा है। चंचल अपने पति विपिन ओर सास ये साथ मे इस घर मे कई वर्षों से रह रही है। चंचल का ससुर सीमा सुरक्षा बल में तैनात है और फिलहाल ड्यूटी पर है।

खाने को लेकर हुई कहासुनी

बताया जा रहा है कि घटना के समय चंचल का पति विपिन किसी काम से दिल्ली गया हुआ था। इधर घर मे दोनों सास ओर बहू अकेली थी। दोनों में शाम के समय खाने को लेकर कुछ बहस हो गई। इस बहस को चंचल बर्दास्त नही कर सकी और रात 10 बजे के करीब जब सास सो रही थी तो चंचल ने चाकू से अपनी ही सास को गोदकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने चंचल को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है।

पति गया था काम से दिल्ली

चंचल का पति विपिन अपने किसी काम से ब्रहस्पतिवार को दिल्ली गया हुआ था। पीछे से सास ओर बहु में झगड़ा हुआ था। विपिन को फ़ोन पर इसकी जानकारी लगी तो उसने रेवाड़ी में ही रहने वाले अपने मामा ओमप्रकाश को इसकी जानकारी और बताया कि घर मे कुछ समस्या है। इधर विपिन का मामा ओमप्रकाश जब घर पहुंचा तो देखा कि उसकी बहन माया की मौत हो चुकी है और चारों ओर खून ही खून नजर आ रहा है। माया का शव बेड पर पड़ा हुआ था और बहू चंचल ने अपने आप को कमरे में बंद किया हुआ था।

पुलिस को सुनाई झूठी कहानी

मामा ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने डेडबॉडी को अपने कब्जे में लिया। चंचल ने अपने बयान में पुलिस को चकमा देने की काफी कोशिश की लेकिन आखिर पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया। चंचल ने शुरू में पुलिस को बताया कि वह ओर उसकी सास घर मे थी तभी एक आदमी चाकू के साथ घर मे घुस गया और सास को मार डाला। उसने डर के चलते अपने आप को कमरे में बंद कर लिया ओर अपनी जान बचाई।

पुलिस को चंचल के बयान पर शुरू से ही शक हो रहा था और जब चंचल से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने सब उगल दिया। चंचल ने बताया कि उसकी ओर सास की खाने को लेकर झगड़ा हो गया था। इससे पहले भी कई बार दोनों में झगड़ा हो चुका था। इस बार जब झगड़ा हुआ तो चंचल ने गुस्से में अपनी सास को चाकू से हमला करके मार डाला।

Priyanshi Rao

प्रियांशी राव पिछले 6 सालों से बिज़नेस और खेल जगत पर आर्टिकल लिखती है और इन्होने कई बड़े मीडिया हाउस में इन विषयों अपनी सेवाएं दी है। प्रीति ने अपनी स्नातक की पढाई के बाद से ही डिजिटल मीडिया में अपने कदम रखे और तब से लेकर अब तक लगातार इसी क्षेत्र में कार्य कर रही है। मौजूदा समय में सास इंडिया के लिए बिज़नेस और सरकारी योजनाओं से सम्बंधित आर्टिकल पब्लिश करती है।

View all posts by Priyanshi Rao →

2 thoughts on “Rewari News: खाने को लेकर हुई कहासुनी, बहु ने चाकू से गोदकर सास को उतारा मौत के घाट

  1. ख़बरें देना एक बात है किंतु लिखते समय ये भी देखना चाहिए कि लिखा क्या है?
    बहू की जगह हर जगह बहुत लिखा है और भी गलतियां हैं जिन्हें हम इंगित नहीं कर रहे।

    1. ख़बर में गलती सुधार की और हमारा ध्यान दिलाने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद। हम इन गलतियों को अपडेट करने जा रहे है। फिर से आपका धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *