Rewari News: लड़की से मिलने गये प्रेमी की परिजनों ने की पिटाई, लड़के की मौत, मामला दर्ज

Rewari News – रेवाड़ी के एक गावं चीताडूंगरा मे आज एक लड़की से प्रेम के सिलसिले में मिलने गये युवक की पीट पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना आज सुबह सामने आई जब लड़के के परिजनों को लड़के की तबियत बिगड़ने पर उसको हॉस्पिटल लेकर गये जहां रास्ते मे ही उसकी मौत हो गई।

मांडण थाना क्षेत्र के गावं गिगलाना का रहने वाला मोहित चिताडूंगरा गावं की रहने वाली एक लड़की से प्रेम करता था और उससे फ़ोन पर रोजाना बातें किया करता था। सोमवार देर रात को लड़का लड़की से मिलने के लिये आया जहां लड़की की दादी ने उसको देखकर सोर मचा दिया। सोर सुनकर लड़की के चाचा ओर ताऊ मौके पर आये और लड़के को पकड़ लिया।

लड़के के चाचा के अनुसार लड़की के घरवालों ने मोहित की लाठी डंडों से पिटाई की थी और उसके प्राइवेट पार्ट के साथ साथ मे उसकी आँखों पर ओर छाती पर लाठियां मारी। मार खाने के बाद जब लड़का बेहाल हो गया तो सुबह लड़की के परिजनों ने मोहित के घरवालों को फ़ोन करके कहा कि आपका लड़का हमारे पास है और उसको लेकर जाओ।

मोहित के घरवाले आकर मोहित को घर लेकर जाने लगे जहां रास्ते मे उसने पानी मांगा। मोहित के चाचा ने पानी पिलाया ओर उसको घर लेकर गये। घर पर मोहित की तबियत बिगड़ने लगी तो परिजन उसको पास के कस्बे कुंड के एक प्राइवेट हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। डॉक्टर ने उसको चेक करने के बाद में परिजनों को मोहित को तुरंत रेवाड़ी लेकर जाने को कहा। परिजन मोहित को लेकर रेवाड़ी जा ही रहे थे कि रास्ते मे उसकी मौत हो गई।

परिजनों ने लड़के की हत्या करने की रिपोर्ट कुंड पुलिस चौकी में दर्ज करवाई है और पुलिस अब आगे की कार्यवाही कर रही है। मोहित का पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाया है जिसकी रिपोर्ट में इस बात का सपष्ट खुलासा हुआ है कि मोहित की पिटाई के कारण मौत हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और लड़की के दो चाचा दिनेश ओर रविन्द्र के साथ साथ मे पिटाई में शामिल उसके ताऊ शिव कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया है। लड़की के पिता ट्रक ड्राइवर है और वो मौके पर मौजूद नही था।

पुलिस चौकी कुंड के अनुसार मोहित की मौत पिटाई के चलते हुई है और मामले में लिप्त लोगों को अरेस्ट कर लिया है। आगे की कार्यवाही की जा रही है। वही मोहित के परिजनों का कहना है कि हमारे लड़के की हत्या की गई है। हमे पता भी नही था कि हमारे लड़के के साथ इस तरह की घटना होगी। हमारा लड़का फौजी बनना चाहता था और उसके लिये तैयारी कर रहा था।

Priyanshi Rao

प्रियांशी राव पिछले 6 सालों से बिज़नेस और खेल जगत पर आर्टिकल लिखती है और इन्होने कई बड़े मीडिया हाउस में इन विषयों अपनी सेवाएं दी है। प्रीति ने अपनी स्नातक की पढाई के बाद से ही डिजिटल मीडिया में अपने कदम रखे और तब से लेकर अब तक लगातार इसी क्षेत्र में कार्य कर रही है। मौजूदा समय में सास इंडिया के लिए बिज़नेस और सरकारी योजनाओं से सम्बंधित आर्टिकल पब्लिश करती है।

View all posts by Priyanshi Rao →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *