Minor altercation and then murder with a bat

साथ में शराब पी, मामूली कहासुनी ओर फिर बैट मारकर कर दी हत्या, गुरुग्राम के पालम की घटना

Gurugram News : दोस्तों की शराब पार्टी चल रही थी और अचानक किसी बात को लेकर आपस मे बहस हो गई। बस उसके बाद दोस्त की बैट से जमकर पिटाई कर दी। पिटाई के चलते दोस्त की मौत हो गई। मामला गुरुग्राम के न्यू पालम विहार का है जहां मामूली से झगड़े में दोस्त की बैट से पीट पीट कर हत्या कर दी गई।

बताया जा रहा है कि हत्या करने वाला दोस्त भी मृतक के गावं का ही रहने वाला है और ड्राइवर का काम करता है। मरने वाले युवक को घायल होने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पर उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्यवाही कर रही है। दोनों युवक फतेहाबाद के भुटठूनपुर के रहने वाले है।

मंगलवार की घटना

मंगलवार को गुरुग्राम के बजघेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले न्यू पालम विहार के फेज दो में युवकों द्वारा शराब पार्टी की जा रही थी और इसी शराब पार्टी के दौरान दो दोस्तों में आपस मे कहासुनी हो गई। झगड़ा बढ़ने के बाद में एक दोस्त ने दूसरे ये सर पर बैट से वार कर दिया जिसकी वजह से दूसरा दोस्त घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मरने वाले युवक का नाम भूप है और वो अपने पड़ोस के ही एक घर मे अपने दोस्तों के साथ बैठ कर शराब पी रहा था जहां पर मामूली कहासुनी के बाद में ये घटना हुई थी। मृतक भूप के भाई की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पत्नी ने करवाया हॉस्पिटल में भर्ती

पुलिस ने बताया कि मृतक भूप के भाई ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसको भाभी का फ़ोन आया था कि भूप पड़ोस में दोस्तों के साथ बैठ कर शराब पी रहा है। कुछ देर बाद वहां से झगड़े की आवाजें आने लगी जिसको सुनकर वह जब घटना स्थल पर पहुंची तो एक युवक के हाथ मे बैठ था और उसका पति जमीन पर पड़ा हुआ था। उसने अपने पति को अस्पताल में भर्ती करवाया जहां ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

जैसे ही पुलिस को मामले कि खबर लगी तो पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुऐ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जहां पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो दोनों शराब पी रहे थे जिसमें कहासुनी के दौरान ये घटना हो गई। बैट से वार करने वाले युवक का नाम अनीश है और वह मृतक के गावं का ही रहने वाला है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी है और अब आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Priyanshi Rao

प्रियांशी राव पिछले 6 सालों से बिज़नेस और खेल जगत पर आर्टिकल लिखती है और इन्होने कई बड़े मीडिया हाउस में इन विषयों अपनी सेवाएं दी है। प्रीति ने अपनी स्नातक की पढाई के बाद से ही डिजिटल मीडिया में अपने कदम रखे और तब से लेकर अब तक लगातार इसी क्षेत्र में कार्य कर रही है। मौजूदा समय में सास इंडिया के लिए बिज़नेस और सरकारी योजनाओं से सम्बंधित आर्टिकल पब्लिश करती है।

View all posts by Priyanshi Rao →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *