Tata Nexon - Best Car in India 

Creta की बैंड बजाने आ गयी Tata की धांसू SUV कार, देखते ही पागल हो जाओगे 

मौजूदा समय में टाटा की कारों ने पुरे देश में खलबली मचाई हुई है। इस समय टाटा की कारों को लोगों के द्वारा अधिक पसंद किया जा रहा है और इसके चलते अब टाटा की तरफ से अपनी एक और बेहतरीन कार को बाजार में पेश किया जाने वाला है। टाटा की तरफ से इस कार को बेहतरीन फीचर के साथ साथ में धांसू कलर ऑप्शन के साथ में पेश किया जा रहा है।

Tata Nexon – Best Car in India

टाटा की तरफ से अपनी नेक्सॉन को और भी तगड़े फीचर के साथ में पेश किया जा रहा है और अब फीचर और लुक के मामले में ये कार क्रेटा को सीधी टक्कर दे रही है। इस कार में कपनी की तरफ से 2 अलग अलग इंजिन का ऑप्शन भी ग्राहकों को दिया जा रहा है।
टाटा की नई SUV नेक्सॉन में कंपनी की तरफ से 1.2 liter turbo petrol और 1.5 लीटर डीजल का ऑप्शन इंजिन में दिया जा रहा है। ये इंजिन इस SUV कार को अधिक पावर देता है और दमदार बनता है।

ये फीचर भी मिलने वाले है

Tata Nexon में कंपनी की तरफ से ग्राहकों के लिए सभी बेहतरीन फीचर भी दिए है जो आपको काफी पसंद आने वाले है। इस कार में कंपनी की तरफ से आपको 10.25 इंच का Touchscreen Infotainment System, 10.25 इंच का full digital driver display भी दिया जा रहा है जो आपके मनोरंजन के बहुत काम आने वाला है।
Tata की तरफ से अपनी इस कार में क्रूज कंट्रोल, एडजस्टेबल सीट्स, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस फोन चार्जिंग जैसे धांसू फीचर भी दिए जा रहे है जो ग्राहकों को काफी पसंद आने वाले है। इस कार में आपको वो सभी फीचर मिलने वाले है जो आपको क्रेटा जैसे कार में मिलते है।

Tata Nexon की कीमत कितनी है

Tata की तरफ से अपनी इस SUV कार को काफी अच्छे दामों में ग्राहकों को दिया जा रहा है। इस कार को आप 8 लाख की शुरूआती कीमत के साथ में अपने घर लेकर जा सकते है। लेकिन राज्यों के अनुसार कीमत में कुछ थोड़ा बहुत अंतर् हो सकता है वो आपको डीलर के यहाँ से पता करना होगा।

Kunal Bibhuti

My name is Kunal Bibhuti, and I am the founder and writer of CASINDIA. Here, on this website, I write articles on government schemes, postal services, and bank schemes for all of you. I have been in the field of blogging for 8 years, and in these eight years, I have closely observed government schemes. Now, I share my experiences and knowledge with all of you. You can contact me via email.

View all posts by Kunal Bibhuti →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *