Vivo T2 Pro

5G स्मार्टफोन मिल रहा सस्ते में, मिलेगी 8GBरैम, 120Hz डिस्प्ले और 128GB स्टोरेज

भारतीय मार्केट में मशहूर मोबाइल निर्माता कंपनी Vivo लगातार अपने ग्राहकों की डिमांड के हिसाब से धांसू कैमरा क्वालिटी और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाले स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। ऐसे में वीवो कंपनी एक और स्मार्टफोन लांच करने की तैयारी में है। इस स्मार्टफोन का नाम Vivo T2 Pro स्मार्टफोन है।
यह स्मार्टफोन सस्ते बजट के साथ धांसू कैमरा क्वालिटी और दमदार प्रोसेसर के साथ मार्केट में लॉन्च किया जाएगा।

वैसे तो अभी इस स्मार्टफोन को लांच नहीं किया गया है लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके फीचर्स की जानकारी लीक हो चुकी है। अगर आप भी कोई वीवो का स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो इसके फीचर्स के बारे में जरूर जान ले। Vivo T2 Pro एक 5G स्मार्टफोन होगा जिससे आपको इसे चलाने में काफी आसानी होगी। चलिए जानते हैं इस Vivo T2 Pro Smartphone में कौन-कौन से फीचर्स दिए जाने वाले हैं।

Vivo T2 Pro Specification

Vivo T2 Pro स्मार्टफोन में आपको 6.78 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलती है जो 120 Hz रिफ्रेश रेट पर काम करती है। Vivo मोबाइल में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया गया है। शानदार गेमिंग अनुभव के लिए Vivo T2 Pro स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 7200 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा ये फोन Android 13 पर आधारित FuntouchOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Vivo T2 Pro Camera Quality

Vivo के इस T2 Pro Smartphone के कैमरा क्वॉलिटी पर नजर डाली जाए तो कम्पनी ने आपने ग्राहकों के लिए इसके पीछे ड्यूल रियर कैमरा का सेटअप मिल रहा है, जिसमे पहला कैमरा 64MP का होगा और दूसरा 2MP‌ का आप इसमें देख सकते है। अब बात करे इस स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरा की तो कंपनी ने सल्फर और वीडियो कालिंग के लिए 16 MP का फ्रंट Camera इसमें दिया है। अगर आप भी इस डिवाइस को खरीदना चाहते है तो काफी कम कीमत में अपना बना सकते है साथ ही Flipkart पर ऑफर का लाभ भी दिया जा रहा है।

Vivo T2 Pro Battery

Vivo T2 Pro फ़ोन की बैटरी क्षमता देखी जाए तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन को लंबे समय तक स्मूथली चलाने के लिए 4600mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया है और साथ ही कंपनी ने इस धमाकेदार स्मार्टफोन को फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देने के लिए 66W के फास्ट चार्जर का भी इस्तेमाल किया है। इसे आप 8GB फिजिकल और 8GB वर्चुअल RAM के साथ खरीद सकते है। और इसमें 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

Vivo T2 Pro Price

Vivo T2 Pro 5G Smartphone की कीमत की बात की जाए तो इस धांसू स्मार्टफोन को कंपनी ने दो वेरिएंट में लांच किया है। जिसमे से 8GB RAM + 128GB स्टोरेज की कीमत 23,999 रुपये है। वही इसके टॉप वेरिएंट 8GB RAM + 256GB स्टोरेज को आप 24,999 रुपये में खरीद सकते है। अगर आप इसे ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart की मदद से खरीदते है तो इस पर 2000 रूपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Kunal Bibhuti

My name is Kunal Bibhuti, and I am the founder and writer of CASINDIA. Here, on this website, I write articles on government schemes, postal services, and bank schemes for all of you. I have been in the field of blogging for 8 years, and in these eight years, I have closely observed government schemes. Now, I share my experiences and knowledge with all of you. You can contact me via email.

View all posts by Kunal Bibhuti →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *