Jio did wonders again, made everything free for Rs 75, all data on YouTube and unlimited calling

Jio ने फिर से किया कमाल, 75 रूपए में कर दिया सबकुछ फ्री, रोजाना ढेर सारा डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

देश के सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी की तरफ से एक बार फिर से मार्किट में तहलका मचाने का काम शुरू हो गया है और इसी कर्म में अपना एक नया रिचार्ज प्लान मार्किट में पेश कर दिया गया है । जिओ की तरफ से अबकी बार अपने ग्राहकों के लिए बेहद सस्ते वाला रिचार्ज प्लान पेश किया है जिसमे भर भर के ग्राहकों को लाभ मिलने वाला है।

जिओ की तरफ से ये पहली बार नहीं है जब मामूली सीकीमत में ग्राहकों को देर सारे लाभ दिए जा रहे हो। साल 2016 में भी जिओ की तरफ से ग्राहकों को थोड़ी सी कीमत में साल भर के लिए गरी कॉलिंग के साथ साथ में अनलिमिटेड डेटा का लाभ दिया गया था। वो जिओ ही था जिसने इंटरनेट की दुनिया में क्रांति शुरू की थी।

जिओ के आने से पहले भारत में ग्राहकों को 1GB डेटा के लिए ही भारी भरकम कीमत चुकानी होती थी। लेकिन जिओ के आने से सबकुछ बदल गया था। एक बार फिर से जिओ सबकुछ बदलने जा रहा है। चलिए जानते है की अबकी बार जिओ की तरफ से अपना कौन सा नया प्लान मार्किट में पेश किया गया है।

Jio Latest News Recharge Plan

जिओ की तरफ से अपने एक साथ में कई सारे सस्ते वाले रिचार्ज प्लान पेश कर दिए गए है जिनका लाभ ग्राहक ले सकते है। जिओ के ये रिचार्ज प्लान केवल 75 रूपए की कम कीमत से शुरू होकर 186 रूपए तक उपलब्ध है। ग्राहकों इनमे से किसी भी प्लान को अपनी जरुरत के हिसाब से रिचार्ज करवा सकता है।

अनलिमिटेड कॉलिंग और 50 फ्री SMS

जिओ के 75 रूपए और 91 रूपए के रिचार्ज प्लान को तो मार्किट में सबसे अधिक पसंद किया जा रहा है क्योंकि ये प्लान सस्ते होने के साथ में ही ग्राहकों को ढेर सारी सुविधाओं का लाभ दे रहे है। जिओ के इन रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को देश के किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 50 फ्री SMS का लाभ ग्राहकों को दिया जा रहा है।

Jio Best 75 rupee Recharge Plan

जिओ के 75 रूपए वाले रिचार्ज प्लान की अगर बात करें तो इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को पुरे 23 दिन की वैधता का लाभ दिया जा रहा है। इसके अलावा ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग और 50 फ्री SMS का का लाभ भी इस प्लान के साथ में दिया जा रहा है।

जिओ की तरफ से इस रिचार्ज प्लान को लेने के बाद में रोजाना 100MB इंटरनेट डेटा भी दिया जा रहा है जिसका इस्तेमाल आप WhatsApp में आसानी के साथ कर सकते है। लेकिन आपको बता दें की ये रिचार्ज प्लान जिओ फ़ोन इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों के लिए कंपनी की तरफ से पेश किया गया है।

Jio Best 91 rupee Recharge Plan

जिओ के 75 रूपए वाले रिचार्ज प्लान की तरह ही 91 रूपए वाले रिचार्ज प्लान को काफी पसंद किया जा रहा है। इस प्लान के तहत कंपनी की तरफ से अपने ग्राहकों को पुरे 28 दिन की वैधता दी जा रही है जो की किसी भी और दूसरी टेलीकॉम कंपनी में आपको इतने कम रूपए में देखने को नहीं मिलती है।

जिओ इस रिचार्ज प्लान के साथ में ग्राहकों को 3GB इंटरनेट डेटा भी दे रहा है तथा साथ में अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा भी ग्राहक ले सकते है। इस प्लान को रिचार्ज प्लान को लेने के बाद में आपको रोजाना 50 Free SMS का लाभ भी कंपनी की तरफ से दिया जाता है। जिओ की तरफ से पेश किया गया ये रिचार्ज प्लान भी जिओ फ़ोन इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों के लिए है।

Kunal Bibhuti

My name is Kunal Bibhuti, and I am the founder and writer of CASINDIA. Here, on this website, I write articles on government schemes, postal services, and bank schemes for all of you. I have been in the field of blogging for 8 years, and in these eight years, I have closely observed government schemes. Now, I share my experiences and knowledge with all of you. You can contact me via email.

View all posts by Kunal Bibhuti →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *