128GB स्टोरज के साथ सस्ते में आ रहा है Realme 11x 5G स्मार्टफोन, दमदार प्रोसेसर के साथ लाजवाब कैमरा

Realme 11x 5G Smartphone: Realme कंपनी के काफी सारे फोन भारत में बहुत पसंद किये जाते है। हाल फ़िलहाल में ही Realme कंपनी ने अपना एक नया स्मार्टफोन लांच किया है, जो नई टेक्नोलॉजी के फीचर्स के साथ पेश किया गया है। इसमें आपको दमदार बैटरी के साथ शानदार कैमरा क्वालिटी देखने को मिलने वाली है। अब आप सोच रहे होंगे अब इसका नाम भी बता दे तो इसका नाम Realme 11x 5G स्मार्टफोन है।

साथ ही इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए आपको ज्यादा पैसा खर्च नहीं करने होंगे। Realme 11x स्मार्टफोन को कंपनी ने सस्ते बजट रेंज के भीतर मार्केट में उपलब्ध अन्य स्मार्टफोन की तुलना में योग्य विकल्प बनाया है।

यह आपको ऑक्टा-कोर 6nm MediaTek Dimensity 6100+ SoC प्रोसेसर सपोर्ट के साथ देखने को मिलने वाला है। अगर आप भी कोई बेहतर स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो ये स्मार्टफोन आपके लिए बेहतर विकल्प होगा आईये जाने इसके फीचर्स के बारे में…

Realme 11x 5G के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

अगर हम Realme 11x 5G में दिए जाने वाले स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी साझा करे तो स्मार्टफोन में यूजर्स को 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ अपने इस स्मार्टफोन में पावरफुल बनाने के लिए Dimensity 6100+ का पावरफुल प्रोसेसर दिया जा रहा है।

स्मार्टफोन में कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए 6.72 inch Full HD+ डिस्प्ले भी देखने को मिल रहा है। और इसमें फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जो ग्राहकों को 120Hz रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ इस स्मार्टफोन में देखने को मिल रहा है।

Realme 11x 5G स्मार्टफोन की धांसू कैमरा क्वालिटी

Realme 11x स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा फीचर की बात करे तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। रियलमी में प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। सेकेंडरी कैमरा में 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट सेंसर होगा।

Realme 11x 5G मोबाइल में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। अगर आप फोटोग्राफी के शौकीन हैं, तो आपके लिए यह फ़ोन एक बेहतर विकल्प हो सकता है।

Realme 11x 5G में मिलेगी पावरफूल बैटरी

Realme कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की शक्तिशाली बैटरी देखने को मिल जाती है, जिसे 33 वॉट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया गया है। इसके आलावा इस स्मार्टफोन में आपको 6GB और 8GB रैम दी जा रही है, जिसमें 128 जीबी रोम स्टोरेज भी देखने को मिल रही है। अगर आप भी इसे खरीदना चाहते फ्लिपकार्ट की मदद से डिस्काउंट ऑफर का लाभ भी ले सकते है।

Realme 11x 5G स्मार्टफोन की कीमत

Realme कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को सस्ते बजट रेंज के भीतर अपने ग्राहकों के लिए पेश किया है। जिसमे से इसे आप दो वेरिएंट में खरीद सकते है। बात करे 6GB + 128GB स्टोरज वेरिएंट की कीमत की तो इसे आप 14,999 में खरीद सकते है और इसके 8GB + 128GB स्टोरज वेरिएंट की कीमत 15,999 रूपए है।

सम्बंधित आर्टिकल

Leave a Comment