Jio BSNL Airtel New Recharge Plan

Jio Airtel BSNL का आया बजट वाला नया रिचार्ज प्लान, अब गरीब भी लेगा वीडियो कॉलिंग का मजा

Jio Airtel BSNL New Recharge Plan: देश की तीन बड़ी टेलीकॉम कंपनियों की तरफ से एक बार फिर से एक नया ओर गरीबों के बजट वाला रिचार्ज प्लान मार्किट में पेश कर दिया है जिसको ग्राहकों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इन सभी प्लान्स में आपको एक से बढ़कर एक बेहतरीन लाभ कंपनियों की तरफ से दिये जा रहे है। अगर आपने भी नया रिचार्ज प्लान खरीदने का मन बनाया है तो ये रिचार्ज प्लान आपके काम का हो सकता है।

Jio, Airtel ओर BSNL की तरफ से ये कोई पहली बार नही है जब कंपनी ने अपना बजट वाला बेहतरीन रिचार्ज प्लान मार्केट में पेश किया हो। इससे पहले भी कई मर्तबा कंपनी की तरफ से अपने ग्राहकों के लिये काफी बेहतरीन प्लान्स पेश किये जा चुके है। चलिये जानते है कि आखिर इन कंपनियों की तरफ से कौन सा प्लान मार्किट में पेश किया है जिसकी पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है।

Jio BSNL Airtel New Recharge Plan

मौजूदा समय मे अब 5G का जमाना आ चुका है और लोगों को अब 5G रिचार्ज प्लान काफी पसंद आ रहे है। एयरटेल की तरफ से अपना एक नया रिचार्ज प्लान पेश किया गया है जो कि काफी सस्ते में ग्राहकों को मिलने लगा है। इस प्लान को कंपनी की तरफ से 14 दिन की वैधता के साथ मे मार्किट में पेश किया गया है। इस रिचार्ज प्लान को लेने के बाद में अगर आपके पास में 5G Smartphone है और आप 5G नेटवर्क कवरेज एरिया में हो तो आपको 5G Internet की सुविधा कंपनी की तरफ से दी जाती है। इस प्लान को आप केवल 92 रुपये में खरीदारी कर सकते है।

Airtel Best New Recharge Plan

एयरटेल की तरफ से अपना एक और रिचार्ज प्लान भी ग्राहकों के लिए पेश किया गया है जिसमे भी काफी बेहतरीन लाभ ग्राहकों को दिए जा रहे है। इस रिचार्ज प्लान में कंपनी की तरफ से 2 GB इंटरनेट के साथ साथ में आपको 20 दिन की वैधता कंपनी की तरफ से दी जा रही है।

इस रिचार्ज प्लान की कीमत भी केवल 92 रूपए रखी गई है और ऐसी के चलते ग्राहकों कको एयरटेल का ये रिचार्ज प्लान भी काफी पसदं आ रहा है। इस रिचार्ज प्लान को आप एयरटेल स्टोर से या फिर एयरटेल थैंक्स एप्लीकेशन से भी रिचार्ज कर सकते है। एयरटेल की तरफ से अब अपने 5G Recharge Plan को काफी सस्ते में पेश किया जा रहा है।

Priyanshi Rao

प्रियांशी राव पिछले 6 सालों से बिज़नेस और खेल जगत पर आर्टिकल लिखती है और इन्होने कई बड़े मीडिया हाउस में इन विषयों अपनी सेवाएं दी है। प्रीति ने अपनी स्नातक की पढाई के बाद से ही डिजिटल मीडिया में अपने कदम रखे और तब से लेकर अब तक लगातार इसी क्षेत्र में कार्य कर रही है। मौजूदा समय में सास इंडिया के लिए बिज़नेस और सरकारी योजनाओं से सम्बंधित आर्टिकल पब्लिश करती है।

View all posts by Priyanshi Rao →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *