Vivo T3X 5G

गरीबो के बजट में आया Vivoका तगड़ा 5G फ़ोन, 50MP कैमरा के साथ मिलेगा 44W का फ़ास्ट चार्जर

मार्केट में बहुत सारी स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों द्वारा अपने स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा रहा है, जिसमें कंपनी की तरफ से शानदार कैमरा क्वालिटी और आकर्षक फीचर्स का ध्यान रखा जाता है। जहां हाल फिलहाल में मिल रही जानकारी के मुताबिक Vivo ने अपना Vivo T3X 5G स्मार्टफोन आधिकारिक तौर पर भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है, यह स्मार्टफोन कम बजट रेंज में काफी आधुनिक फीचर्स के साथ लांच किया गया है।

अगर आप कम बजट में एक बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो Vivo T3X 5G स्मार्टफोन को कम दामों में खरीद सकते हो। इसकी कीमत काफी कम है, कम कीमत के साथ आपको इसमें काफी शानदार फीचर्स दिए गए है। 128GB स्टोरेज के साथ वीवो कंपनी ने इस स्मार्टफोन को अपने ग्राहकों के लिए पेश किया है। आईये जाने इसकी खासियत के बारे में पूरी जानकारी…

Vivo T3X 5G के स्टेंडर्ड फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Vivo T3X 5G SMartphone के स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करे तो इस स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट और 1,000 nits पीक ब्राइटनेस के साथ 6.72 इंच की फुल-एचडी प्लस अल्ट्रा विजन डिस्प्ले दी जा रही है। और वही ये फोन Android 14 बेस्ड फनटच OS 14 पर चलता है और वही बात की जाए इसके प्रोसेसर की तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 6 जेन 1 प्रोसेसर सपोर्ट देखने को मिल जायेगा। अब बात करे इस फ़ोन के स्टोरेज के बारे में तो इसे कंपनी ने
4GB RAM + 128GB स्टोरेज दूसरा वेरिएंट 6GB RAM + 128GB स्टोरेज और 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट है।

Vivo T3X 5G का लाजवाब कैमरा

Vivo के इस T3X 5G स्मार्टफोन में दी जाने वाली कैमरा क्वालिटी के बारे में बताये तो इसमें आपको काफी बेहतरीन कैमरा दिया जा रहा है को रात में भी फोटोग्राफी करने के लिए बेहतर है वही इसमें प्राइमरी कैमरे के तौर पर 50MP का कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही 2MP के डेप्थ सेंसर मिल सकता है। वही सुन्दर सी सेल्फी के लिए 8 megapixel का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Vivo T3X 5G की पावरफुल बैटरी

Vivo T3X 5G स्मार्टफोन में जबरदस्त बैटरी बैकअप देने के लिए कम्पनी ने इस फ़ोन में 6000mAh की पॉवर फुल बैटरी देखने को मिल जाती है, जो इस फ़ोन को 44W SUPERVOOC तकनीक के साथ लम्बे समय तक बैकअप देने में मदद करता है।

Vivo T3X 5G की सस्ती कीमत

इस स्मार्टफोन के कीमत के बारे में आपको बताया जाये तो Vivo T3X स्मार्टफोन को मार्केट में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ तीन कॉन्फिग्रेशन में लॉन्च किया है। जिसमे से इसके 4GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है, 6GB RAM + 128GB स्टोरेज की कीमत 14,999 रुपये तय की गयी है। और इसके टॉप वेरिएंट 8GB RAM + 128GB स्टोरेज की कीमत 16,499 रुपये है। अगर आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहत्ते है तो ऑनलाइन की मदद से खरीद सकते है।

जल्द आने वाले है कुछ और भी स्मार्टफोन

Vivo की तरफ से अपने ग्राहकों के लिये जल्द ही मार्किट में कुछ और भी नये स्मार्टफोन पेश करने की खबर है। बताया जा रहा है कि Vivo आने वाले समय मे भारत के स्मार्टफोन बाजार में अपने कुछ बेहतरीन लुक, तगड़ी परफॉर्मेंस के साथ मे सस्ते ओर किफायती फ़ोन पेश करने वाला है। कौन कौन से मॉडल लॉन्च किये जायेंगे इसका खुलासा होने अभी बाकी है लेकिन एक बात तो तय है कि Vivo के स्मार्टफोन ने भारतीयों के दिलों में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई हुई है।

Priyanshi Rao

प्रियांशी राव पिछले 6 सालों से बिज़नेस और खेल जगत पर आर्टिकल लिखती है और इन्होने कई बड़े मीडिया हाउस में इन विषयों अपनी सेवाएं दी है। प्रीति ने अपनी स्नातक की पढाई के बाद से ही डिजिटल मीडिया में अपने कदम रखे और तब से लेकर अब तक लगातार इसी क्षेत्र में कार्य कर रही है। मौजूदा समय में सास इंडिया के लिए बिज़नेस और सरकारी योजनाओं से सम्बंधित आर्टिकल पब्लिश करती है।

View all posts by Priyanshi Rao →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *