Tata Sumo SUV is back with new power, will give a direct competition to Scorpio

नई ताकत के साथ लौट आई है Tata Sumo SUV, Scorpio को देगी सीधी टक्कर

नई दिल्ली, 2 जुलाई 2024: टाटा मोटर्स, जो भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है, एक बार फिर से धूम मचाने के लिए तैयार है। इस बार टाटा ने अपनी लोकप्रिय SUV, Tata Sumo को नए अवतार में पेश करने का फैसला किया है।

नए डिजाइन और दमदार इंजन से लैस

नई Tata Sumo SUV पहले से कहीं ज्यादा स्टाइलिश और आकर्षक दिखने वाली है। टाटा ने इस कार को एक नया लुक दिया है जो इसे और भी आधुनिक और शानदार बनाता है।

पावरफुल इंजन

नई Tata Sumo SUV में 2.0 लीटर का दमदार डीजल इंजन दिया गया है जो 176 bhp पावर और 350 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल या ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है।

फीचर्स से भरपूर

नई Tata Sumo SUV में कई नए और आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं, जिनमें शामिल हैं:

  • एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी
  • बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम
  • हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट
  • मल्टीपल एयरबैग्स
  • ABS और EBD
  • पैनोरमिक सनरूफ (उच्च मॉडल में)

कीमत

नई Tata Sumo SUV की कीमत 11 लाख रुपये से शुरू होने की उम्मीद है। मौजूदा समय में दूसरी कार निर्माता कंपनियों की SUV की कीमतों के हिसाब से टाटा की सूमो काफी कम कीमत में ग्राहकों को मिलने वाली है। जिस हिसाब से इसमें फीचर दिए जा रहे है उस हिसाब से तो 11 लाख काफी कम माने जा रहे है।

नई Tata Sumo SUV उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो एक स्टाइलिश, दमदार और फीचर-लोडेड SUV चाहते हैं। यह कार निश्चित रूप से Mahindra Scorpio जैसी SUVs को कड़ी टक्कर देगी। जल्द ही आपको रोड पर ये कार नजर आने वाली है और जो पहले से सूमो के दीवाने है वो आप अपने सपने को एक नई उड़ान दे सकते है।

Priyanshi Rao

प्रियांशी राव पिछले 6 सालों से बिज़नेस और खेल जगत पर आर्टिकल लिखती है और इन्होने कई बड़े मीडिया हाउस में इन विषयों अपनी सेवाएं दी है। प्रीति ने अपनी स्नातक की पढाई के बाद से ही डिजिटल मीडिया में अपने कदम रखे और तब से लेकर अब तक लगातार इसी क्षेत्र में कार्य कर रही है। मौजूदा समय में सास इंडिया के लिए बिज़नेस और सरकारी योजनाओं से सम्बंधित आर्टिकल पब्लिश करती है।

View all posts by Priyanshi Rao →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *