Samsung Galaxy A25

Samsung Galaxy A25 स्मार्टफोन हो गया सस्‍ता 3 हजार रुपये तक प्राइस में कटौती, जानें डिटेल

आजकल भारतीय मोबाइल मार्केट में 5G कनेक्टिविटी के साथ बहुत सारे स्मार्टफोन लांच होते नजर आते रहते है। ऐसे में आगर आप भी कोई स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो यह बिलकुल सही समय चल रहा है। कई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी डिस्काउंट ऑफर का लाभ दे रही है। ब्रांड स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने भी अपने Galaxy A25 Smartphone को सस्ता कर दिया है, जिसे मार्केट में दिसंबर में लांच किया था।

Samsung Galaxy A25 स्मार्टफोन में सुपर लग्जरी कैमरे के साथ पावरफुल बैटरी और ढेरों अन्य फीचर्स भी मिलने वाले हैं, जो आपको दीवाना बनाने वाले हैं। यह स्मार्टफोन अपने दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ बाज़ार में उपलब्ध अन्य स्मार्टफोन की तुलना में बेहतर साबित हो रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सैमसंग कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में लांच किया था। फ़िलहाल में इन दोनों वेरिएंट्स पर 3000 रूपए का डिस्काउंट मिल रहा है। चलिए आपको बताते है Samsung के इस Galaxy A25 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में।

Samsung Galaxy A25 के स्पेसिफिकेशन काफी बेहतर

स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो नई टेक्नोलॉजी के साथ 5G कनेक्टिविटी वाले Galaxy A25 5G Smartphone में कंपनी ने 6.5-inch का FHD+ डिस्प्ले दिया है, जो 1000 nits की पीक ब्राइटनेस और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ देखने को मिल जाता है। वही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Samsung Galaxy A25 में ऑक्टा-कोर Exynos 1280 जैसे बेहतरीन प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।

और स्मार्टफोन में Android 14 पर बेस्ड One UI 6.0 सपोर्ट भी देखने को मिलेगा।बैटरी पावर की बात करे तो इस डिवाइस में आपको 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी जा रही है, जो काफी लम्बे समय तक चलने में सक्षम होगी। साथ ही इसे चार्ज करने के लिए 25W का फास्ट चार्जर साथ में दिया जाने वाला है। इसमें 8GB RAM और 128GB/256GB स्टोरेज का विकल्प मिलता है।

Samsung Galaxy A25 की शानदार कैमरा क्वालिटी

इस स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी के बारे में बताया जाये तो Samsung Galaxy A25 में आपको पीछे 3 कैमरे और आगे 1 अच्छा कैमरा देखने मिलेगा। जिसमे से 50 megapixel का दमदार प्राइमरी कैमरा, साथ ही सेकेंडरी कैमरा 8 megapixel का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और तीसरा कैमरा 2 megapixel का मैक्रो लेंस कैमरा मिलेगा। और सेल्फी के लिए इस फोन मे आपको 32MP वाला कमाल का फ्रंट कैमरा देखने मिलेगा।‌

Samsung Galaxy A25 की कीमत

Samsung Galaxy A25 स्मार्टफोन को कंपनी ने दो वेरिएंट में लांच किया था। जिसमे 8GB RAM + 128GB स्टोरेज और 8GB RAM + 256GB स्टोरेज शामिल है। उस समय यानि की दिसंबर 2023 में इनकी कीमत क्रमशः 26,999 रुपये और 29,999 रुपये थी। और वर्तमान में कंपनी दोनों स्मार्टफोन पर डिस्काउंट दे रही है। जिसके बाद आप Samsung Galaxy A25 स्मार्टफोन के 8GB RAM + 128GB स्टोरेज को 23,999 रुपये में खरीद सकते हैं। और 8GB RAM + 256GB स्टोरेज वाले डिवाइस को 26,999 रुपये में खरीद सकते है। इस बजट रेंज के भीतर यह स्मार्टफोन मार्केट में उपलब्ध अन्य स्मार्टफोन की तुलना में एक बेहतर विकल्प है।

Kunal Bibhuti

My name is Kunal Bibhuti, and I am the founder and writer of CASINDIA. Here, on this website, I write articles on government schemes, postal services, and bank schemes for all of you. I have been in the field of blogging for 8 years, and in these eight years, I have closely observed government schemes. Now, I share my experiences and knowledge with all of you. You can contact me via email.

View all posts by Kunal Bibhuti →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *