Motorola Edge 50 Fusion

Flipkart की और से शुरू हुई सेल, Motorola Edge 50 Fusion पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

टेक्नोलॉजी के इस जमाने में आये दिन कई सारे स्मार्टफोन लांच होते रहते है। ऐसे में मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola ने एक शानदार स्मार्टफोन लांच किया है। और इस स्मार्टफोन Motorola Edge 50 Fusion पर Flipkart की और से सेल शुरू की गई है। मोटो कंपनी के इस स्मार्टफोन के फीचर्स और डिजाइन दोनों ही शानदार हैं।

Motorola Edge 50 Fusion स्मार्टफोन को 22,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लांच किया गया है। फ्लिपकार्ट की इस सेल के दौरान आप इसे 20,999 रुपये में खरीद सकते है। इस कीमत के साथ आपको इस डिवाइस में दमदार फीचर्स और 32MP का सेल्फी कैमरा दिया है। पूरी जानकारी पाने के लिए इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें।

Motorola Edge 50 Fusion के स्पेसिफिकेशन

आये जानते है Motorola Edge 50 Fusion Smartphone के स्पेसिफिकेशन के बारे में बात की जाये तो इस फ़ोन में आपको 6.7-inch full-HD+ pOLED curved डिस्प्ले स्क्रीन आता है और यह स्क्रीन 144Hz रिफ्रेश रेट और Corning Gorilla Glass 5 प्रोटेक्शन के साथ आती है।

वही बात की जाए इसके प्रोसेसर की तो इसमें Qualcomm Snapdragon 7s Gen 2 मिल जाता है। इसके कैमरा सेटअप की बात करे तो इसमें काफी शानदार कैमरा देखने को मिलने वाला है।

Motorola Edge 50 Fusion की कमाल की कैमरा क्वालिटी

Motorola कंपनी के इस Edge 50 Fusion Smartphone की अट्रैक्टिव कैमरा क्वालिटी के बारे में बताये तो कंपनी ने इसमें कैमरे के तौर पर आपको फोन में डयूल रियर कैमरा देखने को मिल जाता है।

इसका पहला सेंसर 50 मेगापिक्सल का लेंस है। दूसरा 13MP का अल्ट्रा वाइड एंगल का लेंस दिया गया है। अब बात करे इसमें मिलने वाले सेल्फी कैमरे की तो इसमें आपको 32MP का सेल्फी कैमरा देखने को मिल सकता है।

Motorola Edge 50 Fusion की दमदार बैटरी और कीमत

Motorola Edge 50 Fusionकी पॉवरफुल बैटरी के बारे में बताये तो इसमें आपको बैटरी के तौर पर 5000mAh की दमदार बैटरी देखने को मिल जाता है जो की पुरे दिन फ़ोन को चलाने के लिए पर्याप्त है। और इसी के साथ में 68W चार्जर भी दिया गया है जो की 45 मिनट में फुल चार्ज करने में सक्षम होता है।

अब बात करे Motorola Edge 50 Fusion स्मार्टफोन की कीमत के बारे में तो कंपनी ने इसे अपने ग्राहकों के लिए दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। जिसमे से पहला वेरिएंट 8GB रैम और 128GB स्टोरेज है।

दूसरा वेरिएंट 12GB रैम और 256GB स्टोरेज की कीमत 24,999 रूपए है। जैसे की आपको बताया की फ़िलहाल में Flipkart की और से सेल शुरू की गई है। जहाँ से आप इसे केवल 20,999 रुपये में खरीद सकते है।

Kunal Bibhuti

My name is Kunal Bibhuti, and I am the founder and writer of CASINDIA. Here, on this website, I write articles on government schemes, postal services, and bank schemes for all of you. I have been in the field of blogging for 8 years, and in these eight years, I have closely observed government schemes. Now, I share my experiences and knowledge with all of you. You can contact me via email.

View all posts by Kunal Bibhuti →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *