Rewari News: पैदल चलते शख्स को टैंकर ने कुचला, अस्पताल में हुई मौत, 10 मीटर तक घसीटता रहा

Rewari, Haryana – हरियाणा के रेवाड़ी में आज एक टैंकर ने पैदल चलते शख्स को कुचल दिया और मौके से फरार हो गया। शख्स की अस्पताल मौत हो गई। जैसे ही ये हादसा हुआ तो तुरंत मौके से टैंकर चालक फरार हो गया। टैंकर चालक ने पहले रह चलते सख्स को टक्कर मारी और उसके बाद करीब 10 मीटर तक सख्स को घसीटते हुए ले गया था।

घटना रेवाड़ी शहर के रणबीर चौक हुड्‌डा चौक के पास में बने बाईपास की है जहां पर गुरुग्राम के फर्रुखनगर के गावं सिवाड़ी का रहने वाला कुड़ेराम अपने दोहयते की तबियत का हाल चाल जानने के लिए रेवाड़ी के ही एक प्राइवेट हॉस्पिटल में आया था।

हॉस्पिटल में हालचाल जानने के बाद में कूड़ेराम पैदल बस स्टैंड की और जा रहा था जहां पीछे से आ रहे एक टैंकर ने उसको जोर की टक्कर मारी।

टक्कर के बाद भी टैंकर नहीं रुका और कुड़ेराम को करीब 10 मीटर तक घसीटते हुए लेकर गया। हादसे के तुरंत बाद में वहां पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई और भीड़ ने आनन फानन में कुड़ेराम को अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में कुड़ेराम को मृत घोषित कर दिया गया।

इस हादसे की जानकारी मिलते ही रेवाड़ी के मॉडल टाउन थाना पुलिस ने फरार टैंकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। कुड़ेराम ने अपनी बेटी की शादी रेवाड़ी के जीवड़ा गावं में कर रखी है और कुड़ेराम के दोहयते की तबियत ख़राब होने के चलते उसके परिवारवालों की तरफ से रेवाड़ी शहर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करवाया हुआ था। कुड़ेराम अपने दोहयते का हाल जानने के लिए रेवाड़ी के उस प्राइवेट हॉस्पिटल में आया था।

अस्पताल में हुई मौत

जैसे ही टैंकर ने टक्कर मारी और कुड़ेराम को घसीटते हुए लेकर गया तो टैंकर चालक तो फरार हो गया लेकिन लोगों ने कुड़ेराम को अस्पताल में भर्ती करवाया। अस्पताल में चिकित्स्कों ने कुड़ेराम को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद मॉडल टाउन थाना पुलिस ने कूड़ेराम के समधी धर्मबीर की शिकायत पर केश दर्ज किया और आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

टक्कर जोरदार मारी

मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार कुड़ेराम को टैंकर ने इतनी जोर से टक्कर मारी थी की कुड़ेराम कई फ़ीट दूर जाकर गिरे और फिर पीछे से आ रहे टैंकर ने उनको कुचल दिया तथा अपने साथ घसीटते हुए कई मीटर दूर लेकर गया। बताया जा रहा है की टक्कर लगने और कई मीटर दूर घसीटने के दौरान ही कुड़ेराम की मौत हो गई थी।

सम्बंधित आर्टिकल

Leave a Comment