POCO M6 5G Smartphone

8GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ आ गया POCO का दमदार बैटरी वाला 5G स्मार्टफोन

इस साल सभी मोबाइल निर्माता कंपनियों ने अपने ग्राहकों के लिए तगड़े से तगड़े 5G स्मार्टफोन लांच किए हैं।‌ आजकल हर कोई यही चाहता है कि उसके पास जो फ़ोन है उसमे सारे फीचर्स शानदार हो। ऐसे में स्मार्टफोनों की मांग को नजर में रखते हुए POCO कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए अपना शानदार फ़ोन POCO M6 5G Smartphone मार्केट में लॉन्च किया है।

इस POCO M6 5G स्मार्टफोन में तगड़ी कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी देखने को मिल जाती है। लोगो की पसंद को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इस डिवाइस को के 256GB स्टोरेज के साथ पेश किया है। इसमें आपका कई जीबी तक डाटा स्टोर कर सकते है। वरना आजकल के स्मार्टफोन में कम कीमत के साथ स्टोरेज भी काफी कम दी जाती है। साथ ही ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए धमाकेदार कैमरा सेटअप भी दिया गया है। आईये जाने इस फ़ोन के अन्य फीचर्स के बारे में…

POCO M6 5G में मिलेंगे तगड़े फीचर्स

POCO M6 5G के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस धांसू स्मार्टफोन को लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर बेहतरीन फीचर्स और शानदार स्पेसिफिकेशन के साथ लांच किया है। इसके फीचर्स पर नजर डाली जाए तो आपको 6.74-inch का HD+ डिस्प्ले देखने को मिलेंगी जो कि इस स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट और स्क्रीन 600 Nits की पीक ब्राइटनेस के साथ देखने को मिलेगी। POCO M6 Smartphone के प्रोसेसर की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में आपको MediaTek Dimensity 6100+ का पावरफुल प्रोसेसर देखने को मिलेगा।

POCO M6 5G का लक्जरी कैमरा

POCO कंपनी के इस M6 5G Smartphone में dual camera setup भी दिया गया है। जिसमे आपको 50 megapixel प्राइमरी कैमरा भी दिया जायेगा। इस कैमरे की मदद से काफी अच्छी फोटो ले सकते है। साथ ही सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए कंपनी ने इस फ़ोन में 5MP का फ्रंट कैमरा दिया है। अब बात करे इस POCO M6 5G फ़ोन के ऑपरेटिंग सिस्टम की तो यह Android 13 पर बेस्ड MIUI 14 पर काम करता है।

स्मार्टफोन Android 13 पर बेस्ड MIUI 14 पर काम करता है. फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. डिवाइस 50MP के AI बैक्ड प्राइमरी कैमरा के साथ आता है. वहीं स्मार्टफोन में 5MP का फ्रंट कैमरा मिलता है. POCO M6 5G को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है

POCO M6 5G स्मार्टफोन दमदार बैटरी

POCO M6 5G स्मार्टफोन की बैटरी बैकअप के बारे में जानकारी दे तो हम आपको बता दे की इस स्मार्टफोन में 18W चार्जिंग को सपोर्ट करता है और इसमें 5,000mAh की बैटरी दी जाती है। जिसकी मदद से आप कई दिन तक इसे बिना चार्ज के चला सकते है। अगर आप अभी इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है तो ऑनलाइन की मदद से खरीद सकते है जिससे आपको अच्छा ऑफर मिल सकता है।

POCO M6 5G Smartphone की कीमत

POCO कंपनी ने अपने इस डिवाइस को तीन वेरिएंट में लॉन्च किया है। जिसमे से सभी की कीमत अलग अलग है, जैसे इसके बेस वेरिएंट 4GB RAM + 128GB स्टोरेज की कीमत 10,499 रुपये है, 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,499 रुपये है। वहीं इसके 8GB RAM + 256GB स्टोरेज की कीमत 13,499 रुपये है।

Kunal Bibhuti

My name is Kunal Bibhuti, and I am the founder and writer of CASINDIA. Here, on this website, I write articles on government schemes, postal services, and bank schemes for all of you. I have been in the field of blogging for 8 years, and in these eight years, I have closely observed government schemes. Now, I share my experiences and knowledge with all of you. You can contact me via email.

View all posts by Kunal Bibhuti →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *