You will get Tata Sumo at the price of auto rickshaw, amazing features will make you crazy

ऑटो रिक्शा की कीमत में आपको मिलेगी Tata Sumo, धमाकेदार फीचर आपको कर देंगे दीवाना 

Tata Sumo: टाटा की कार के सभी लोग अब दीवाने हो चुके है और जिन्होंने टाटा की पुराणी कारों को चलाया है वो आज भी टाटा की कार के प्रति अपनी दीवानगी को कम नहीं कर पाए है। टाटा की तरफ से अपनी एक नई कार को लांच कर दिया गया है। टाटा की तरफ से अपनी सूमो को नए अंदाज में पेश कर दिया गया है और अब ये लोगों के दिलों पर राज करने वाली है।
टाटा की तरफ से अपनी इस नए अंदाज वाली टाटा सूमो में काफी बेहतरीन फीचर ग्राहकों के लिए दिए है जो आप सभी को काफी पसंद आने वाले है। टाटा सूमो कंपनी की तरफ से 10 सीटर में पेश की गई है जिसकी वजह से एक बड़े परिवार के लिए ये कार बहुत खास होने वाली है। टाटा सूमो का नया अपडेटेड वर्जन अब आप सभी के लिए तैयार है और आप इसको खरीदारी कर सकते है।

टाटा सूमो में कौन कौन से फीचर मिलने वाले है

Tata Sumo में कंपनी की तरफ से एक से बढ़कर एक फीचर दिए जा रहे है जिसकी वजह से ये गाड़ी अब आपको एक नए अंदाज में मिलने जा रही है। इस कार में कंपनी की तरफ से एप्पल कार प्ले के साथ साथ में आप सभी को टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी दिया जा रहा है। ये फीचर आपका खूब मनोरंजन करने वाला है।
इसके अलावा टाटा की तरफ से अपनी इस नई सूमो में 360 डिग्री कैमरा,एडजेस्टेबल सीट भी दी जा रही है जो इस कार को बहुत खास बनाने वाली है। पैनोरमिक सनरूफ़,एनवायरमेंट लाइटिंग, पावर विंडो पावर स्टीयरिंग और एयर कंडीशनर जैसे बेहतरीन फीचर भी इस कार में कप्पनी ने दिए है।

टाटा सूमो का इंजन कौन सा मिलने वाला है

Tata अपनी सभी गाड़ियों में दमदार इंजिन देती है और इसकी वजह से ही टाटा की गाड़ियों को लोगों के द्ववारा पसंद किया जाता है। इस अपनी नई टाटा सूमो में भी कंपनी की तरफ से चार सिलेंडर वाले 2956cc के दमदार इंजिन के साथ में आपको मिलने जा रही है। इस कार में पेट्रोल इंजिन दिया गया है जो इसको और भी दमदार बनाने वाला है। टाटा सूमो की माइलेज की अगर बात की जाए तो ये कार आपको इस इंजिन के साथ में 15 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने वाली है।

टाटा सूमो की कीमत कितनी होने वाली है

जैसा की हमने टाइटल में आपको बताया था की ऑटो की कीमत में आपको ये कार मिलने वाली है तो आपको बता दें की इस कार की शुरआती कीमत कंपनी की तरफ से 5.26 लाख एक्स शोरूम रखी गई है। इस कार को इतने कम दाम में खरीदारी करके आपको काफी बेहतरीन लाभ भी मिलने वाला है और इसके साथ ही इस कार में जो फीचर टाटा की तरफ से दिए जा रहे है वो फीचर आपको इतनी कम कीमत में किसी दुसरो कार में नहीं मिलने वाला है।

Kunal Bibhuti

My name is Kunal Bibhuti, and I am the founder and writer of CASINDIA. Here, on this website, I write articles on government schemes, postal services, and bank schemes for all of you. I have been in the field of blogging for 8 years, and in these eight years, I have closely observed government schemes. Now, I share my experiences and knowledge with all of you. You can contact me via email.

View all posts by Kunal Bibhuti →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *