दिन में तारे दिखाने आई निशान की नई SUV, प्रीमियम फीचर्स और दमदार इंजन से लैस

Written by Priyanshi Rao

Published on:

भारत के कार बाजार में इस समय एक से बढ़कर एक कार आ रही है और लोगों को अब प्रीमियम कारें पसंद आ रही है। इस दौड़ में सभी कार निर्माता कंपनियों की तरफ से काफी बेहतरीन फीचर के साथ में अपनी कार को पेश किया जा रहा है। निशान ने भी अब अपनी एक नई SUV को मार्किट में पेश कर दिया है जो अब लोगों के दिलों पर राज करने वाली है।

क्या आप रोमांचकारी ड्राइविंग अनुभव चाहते हैं जो आपको दिन में भी तारे दिखा दे? तो फिर Nissan Magnite SUV आपके लिए ही बनी है! यह नया सबकॉम्पैक्ट SUV न सिर्फ दमदार इंजन और शानदार फीचर्स से लैस है, बल्कि इसकी कीमत भी आपके बजट में आसानी से बैठ जाती है। चलिए जानते है निशान की इस नई SUV के फीचर के बारे में डिटेल में –

New Nissan Magnite SUV के कुछ खास फीचर्स

New Nissan Magnite SUV में अबकी बार कंपनी की तरफ से काफी सारे नए फीचर दिए गए है जो की आपको ड्राइविंग का बेहतरीन अनुभव देने वाले है। डुअल एयरबैग्स और स्पीड सेंसिंग डोर लॉक आपकी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखने के लीयते कंपनी ने प्राथमिक तौर पर इस्तेमाल किये है। इसके अलावा इस कार की स्मार्ट कनेक्टिविटी के साथ आप हमेशा जुड़े रहते हैं।

अराउंड व्यू मॉनिटर और रियर पार्किंग सेंसर भी दिए गए है को की आपकी कार पार्किंग को आसान बनाते हैं। इसके अलावा इस कार में एयर प्यूरीफायर और एंबियंट मूड लाइटिंग सिस्टमभी दिया गया है को की ड्राइविंग को और भी आरामदायक बनाते हैं। साथ में इस कार में आपको ट्रैक्शन कंट्रोल और हिल स्टार्ट असिस्ट भी मिलता है जिससे कठिन सड़कों पर भी बेहतरीन ड्राइविंग का अनुभव आपको मिलने वाला है।

New Nissan Magnite SUV में दमदार इंजन

यह नया SUV 1.0-लीटर नेचुरल एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन से लैस है जो 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है। 17.4 से 19.7 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज के साथ, यह SUV आपको दमदार परफॉर्मेंस और ईंधन दक्षता का बेहतरीन मिश्रण प्रदान करती है।

New Nissan Magnite SUV की कीमत

नई Nissan Magnite SUV की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत सिर्फ ₹11.02 लाख है। यह किफायती मूल्य इसे बाजार में अन्य SUVs के बीच एक आकर्षक विकल्प बनाता है। तो फिर देर किस बात की? आज ही अपने नजदीकी Nissan डीलरशिप पर जाएं और New Nissan Magnite SUV का टेस्ट ड्राइव लें।

नई Nissan Magnite SUV चार रंगों में उपलब्ध है जिसमे Pearl White with Onyx Black, Flare Garnet Red with Onyx Black, Tourmaline Brown with Onyx Black, और Vivid Blue with Storm वाइट में से आप अपनी पसंद के अनुसार चुनाव कर सकते है। यह SUV चार वेरिएंट में उपलब्ध है: XE, XL, XV Premium और Turbo और Nissan Magnite SUV को 4-स्टार ग्लोबल NCAP सुरक्षा रेटिंग मिली है।
#NissanMagniteSUV #NewCar #SUV #Maruti #Features #Engine #Price #India

Leave a Comment