Motorola G54 5G

12GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ बाजार में आ गया Motorola G54 का धांसू फ़ोन

जैसा की आप जानते है Motorola कंपनी के फोन फीचर्स, दमदार बैटरी और शानदार कैमरा क्वालिटी की वजह से जाने जाते है। इसी कड़ी में मोटोरोला कंपनी ने अपना एक नया धमाकेदार फोन हाल ही में लॉन्च किया है। इस फोन ने मार्केट में लॉन्च होते ही ग्राहकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को बेहद सस्ती कीमत पर लॉन्च किया गया है।

Moto के इस नए स्मार्टफोन का नाम है Motorola G54 5G Smartphone, जैसा आप जानते है फोन खरीदने से पहले डिवाइस के बारे मे सारी जानकारी जान लेनी चाहिए इसीलिए, पहले आपको Motorola के इन अपग्रेड के बारे में जरूर जान लेना चाहिए। चलिए जानते हैं कि Motorola G54 स्मार्टफोन में क्या क्या फीचर्स दिए गए हैं।

Motorola G54 5G के फीचर्स

Motorola G54 5G के फीचर्स की बात करे तो कंपनी ने अपने ग्राहकों को स्मार्टफोन में ब्राइट डिस्प्ले दी है। जिसमे 6.5 इंच की डिस्प्ले दी गयी है। इसके साथ ही इसमें आपको 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट औरआपको कम्पनी ने 1300nits की ब्राइटनेस भी दी हैं। इस स्मार्टफोन के प्रोसैसर की बात करे तो 5G Smartphone में कंपनी ने मीडियाटेक डाइनेंसिटी 7020 के प्रोसेसर का इस्तमाल किया है। साथ ही 256 जीबी तक की स्टोरेज दी गई है। इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Motorola G54 5G की कैमरा क्वॉलिटी

मोटोरोला के इस G54 5G स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप की बात की जाए तो इस धांसू स्मार्टफोन में कंपनी ने काफी बेहतरीन कैमरा सेटअप दिया है। जिसमें ग्राहकों को कंपनी की तरफ से इस तगड़े स्मार्टफोन मे शानदार कैमरा क्वालिटी दी है। इस स्मार्टफोन में आपको कंपनी ने 50 megapixel का मुख्य प्राइमरी कैमरा दिया है, और इसमें आपको सेकेंडरी सेंसर 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस दिया गया है। साथ ही Motorola G54 Smartphone के फ्रंट कैमरा की बात की तो कम्पनी ने अपने ग्राहकों को इस धांसू स्मार्टफोन मे सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमे 16mp का फ्रंट कैमरा भी दिया है।

Motorola G54 5G की पॉवरफुल बैटरी

MOTO कंपनी के इस स्मार्टफोन की पॉवरफुल बैटरी के बारे में बात की जाये तो आपको इस फ़ोन में 6000mAh की पॉवरफुल बैटरी दी गयी है जो की पुरे दिन फ़ोन चलाने के लिए पर्याप्त है। और इस फ़ोन के साथ 33W TurboPower फास्ट चार्जिंग दिया जाता है। अगर आप भी यह स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो ऑनलाइन की मदद से खरीद सकते है।

Motorola G54 5G की सस्ती कीमत

अब अंत में बात करे इस डिवाइस की कीमत के बारे में तो मोटोरोला कंपनी ने इसे दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। जिसमे से इसके 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये है। वहीं, 12GB RAM और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 18,999 रुपये है। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है तो Midnight Blue, Mint Green और Pear Blue कलर में खरीद सकते है।

Kunal Bibhuti

My name is Kunal Bibhuti, and I am the founder and writer of CASINDIA. Here, on this website, I write articles on government schemes, postal services, and bank schemes for all of you. I have been in the field of blogging for 8 years, and in these eight years, I have closely observed government schemes. Now, I share my experiences and knowledge with all of you. You can contact me via email.

View all posts by Kunal Bibhuti →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *