Jio Sasta Recharge Plan: Jio has brought the cheapest recharge plan, use the internet to your fullest in just one recharge

Jio Sasta Recharge Plan : जिओ लेकर आ गया सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, एक बार रिचार्ज में भर भर के चलाओ इंटरनेट

Jio Recharge Plan – मुकेश अम्बानी की जिओ देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी बन चुकी है जिसमे देश के कई करोड़ ग्राहक जुड़े हुए है। जिओ की तरफ से हमेशा ही अपने ग्राहकों को बेहतरीन रिचार्ज प्लान का लाभ दिया जाता रहा है।

जिओ ने एक बार फिर से मार्किट में अपने नए रिचार्ज प्लान (Jio New Recharge Plan) को पेश कर दिया है जो की काफी सस्ते में ग्राहकों को मिल रहा है। जिओ ने अपने सभी तरह से रिचार्ज प्लान मार्किट में पेश कर रखे है जिनमे इंटरनेट (Internet) इस्तेमाल करने वालों के लिए भी और जो लोग केवल कालिंग करते है उनके लिए भी कई रिचार्ज प्लान पेश कर दिए है।

आज के समय में सभी लोग चाहते है की केवल एक बार रिचार्ज (Recharge) करवाने से ही उनके फ़ोन पर सभी सेवाएं काफी लम्बे समय तक चलती रहे तो इसके लियए भी जिओ की तरफ से अपने कई प्लान मार्किट में पेश कर रखे है जिनका लाभ आप ले सकते है। जिओ के सभी प्लान बाकि दूसरी टेलीकॉम कंपनियों के मुकाबले में काफी सस्ते और अधिक लाभ वाले होते है। चलिए जानते है की जिओ की तरफ से कौन कौन से रिचार्ज प्लान को मार्किट में पेश किया गया है जिनकी आज के समय में काफी चर्चा हो रही है।

जिओ का 1559 रुपये का प्लान

यह Jio का सबसे महंगा प्लान (Jio Best Rechage Plan) है, जो 336 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में आपको कुल 24GB डेटा मिलता है, जो पूरे वैलिडिटी पीरियड के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा, आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और 3600 SMS भी मिलते हैं। यह प्लान JioTV, JioCinema, JioSaavn और JioCloud जैसे Jio ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी देता है। इस प्लान को रिचार्ज करने के बाद में आपको काफी लम्बे समय के लिए रिचार्ज करने की जरुरत नहीं होती है।

जिओ का 395 रुपये का प्लान

यह प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें आपको कुल 6GB डेटा मिलता है, जो पूरे वैलिडिटी पीरियड के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और 1000 SMS भी मिलते हैं। यह प्लान JioTV, JioCinema, JioSaavn और JioCloud जैसे Jio ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी देता है।

जिओ का 155 रुपये का प्लान

यह Jio का सबसे सस्ता प्लान (Jio Cheapest Recharge Plan) है, जो 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें आपको कुल 2GB डेटा मिलता है, जो पूरे वैलिडिटी पीरियड के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 SMS भी मिलते हैं।

जिओ का कौन सा प्लान आपके लिए सही है?

जिओ की तरफ से अपने बहुत सारे प्लान मार्किट में पेश किये गए है जिनको ग्राहक अपनी जरुरत और बजट के हिसाब से इस्तेमाल कर सकते है। अगर आप एक लम्बी वैधता वाला प्लान चाहते है तो 1559 रूपए वाला प्लान आपके लिए सबसे बेस्ट होने वाला है क्योंकि इस प्लान में आपको लम्बी अवधी के लिए वैधता और लाभ मिलते है।

इसके अलावा आप अगर कम वैधता वाला प्लान लेना चाहते है तो आपके लिए जिओ का 395 रूपए वाला प्लान भी काफी बेहतरीन साबित हो सकता है। आपको कौन सा प्लान लेना चाहिए ये आपके बाजार और आपकी जरुरत के हिसाब से ही आपको खरीदारी करना चाहिए। अगर आप बिलकुल सस्ता रिचार्ज प्लान (Jio Cheapest Recharge Plan) लेना चाहते है तो आपके लिए 155 रुपए वाला रिचार्ज प्लान भी जिओ ने मार्किट में पेश कर रखा है आप उसको भी रिचार्ज करवा सकते है।

Kunal Bibhuti

My name is Kunal Bibhuti, and I am the founder and writer of CASINDIA. Here, on this website, I write articles on government schemes, postal services, and bank schemes for all of you. I have been in the field of blogging for 8 years, and in these eight years, I have closely observed government schemes. Now, I share my experiences and knowledge with all of you. You can contact me via email.

View all posts by Kunal Bibhuti →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *