jio plan

जियो के इस प्लान में मिलेगा अनलिमिटेड हाई स्पीड इंटरनेट, पुरे एक महीने के लिए

Jio Recharge Plan : अगर आप जिओ सिम यूजर है तो जिओ की तरफ से बेहतरीन प्लान इस साल शामिल किये गए है। जिसमे अनलिमिटेड हाई स्पीड इंटरनेट की सुविधा मिल रही है। लेकिन इसके लिए आपके पास 5G टेक्नोलॉजी का फ़ोन होना चाहिए। प्लान तो वो ही रहने वाले है जो आप 4G में इस्तेमाल करते है लेकिन इसमें आपको जिओ की तरफ से अनलिमिटेड हाई स्पीड इंटरनेट की सुविधा दी जा रही है। चलिए जानते है इन प्लान के बारे में

जिओ के हाई स्पीड अनलिमिटेड इंटरनेट प्लान

जिओ की तरफ से एक महीने से लेकर एक साल तक का प्लान शामिल किया गया है। जिसमे हाई स्पीड इंटरनेट की सुविधा के साथ साथ अनलिमिटेड कालिंग की सुविधा भी दी जा रही है। इसके साथ कई फ्री सब्सक्रिप्शन की सुविधा भी दी जा रही है। ये रेगुलर प्लान है। जिसमे 5G हाई स्पीड इंटरनेट की सुविधा दी जा रही है।

Jio 84 day Plan

जिओ का 1099 रु का प्लान अगर आप लेते है तो आपको 84 दिन की वैलिडिटी इसमें दी जा रही है। और इस वैलिडिटी के दौरान आपको रोजाना 2GB 4G इंटरनेट डाटा की सुविधा मिलेगी। साथ में आपको अनलिमिटेड कालिंग के साथ साथ नेटफ्लिक्स एवं जिओ टीवी का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। यदि आप 5G फ़ोन रखते है तो पुरे 84 दिन के लिए आप अनलिमिटेड हाई स्पीड इंटरनेट की सुविधा इस प्लान में ले सकते है।

866 रु में 84 दिन का प्लान

अगर आप थोड़ा सा सस्ता प्लान लेना चाहते है तो जिओ आपके लिए 866 रु का प्लान भी लाया है। इसमें आपको 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। साथ में आपको रोजाना 2GB 4G इंटरनेट डाटा की सुविधा के साथ साथ अनलिमिटेड कालिंग की सुविधा दी जा रही है। रोजाना 100SMS की सुविधा के साथ जिओ सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जा रहे है। यदि 5G यूजर है तो आप अनलिमिटेड हाई स्पीड इंटरनेट की सुविधा ले सकते है।

28 दिन की वैलिडिटी प्लान

जिओ के अगर आप हर महीने प्लान लेते है तो आपको पता ही होगा की 299 रु एवं 398 रु का प्लान जिओ की तरफ से दिया जा रहा है। इन दोनों ही प्लान में आपको रोजाना 2GB हाई स्पीड इंटरनेट की सुविधा दी जा रही है। साथ में 28 दिन के लिए अनलिमिटेड कालिंग के साथ SMS की सुविधा दी जा रही है। हालाँकि 398 रु के प्लान में सोनी liv , जिओ सिनेमा प्रीमियम, sun Nxt , डिस्कवरी के साथ 12 सर्विस का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है लेकिन 299 रु के प्लान में आपको केवल जिओ क्लाउड, जिओ सिनेमा एवं जिओ टीवी का सब्सक्रिप्शन मिलता है। लेकिन इन दोनों ही प्लान में 5G यूजर के लिए हाई स्पीड अनलिमिटेड इंटरनेट की सुविधा भी दी जा रही है।

269 रु का प्लान

यदि आप सस्ता प्लान चाहते है जिसमे अनलिमिटेड इंटरनेट की सुविधा मिले तो आप 269 का प्लान ले सकते है। इसमें 28 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड 5G डाटा की सुविधा मिलती है। और 4G यूजर के लिए रोजाना डेढ़ GB डाटा की सुविधा मिलती है। अनलिमिटेड कालिंग के साथ रोजाना SMS की सुविधा एवं जिओ टीवी, जिओ सावन, जिओ सिनेमा, जिओ क्लाउड का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Priyanshi Rao

प्रियांशी राव पिछले 6 सालों से बिज़नेस और खेल जगत पर आर्टिकल लिखती है और इन्होने कई बड़े मीडिया हाउस में इन विषयों अपनी सेवाएं दी है। प्रीति ने अपनी स्नातक की पढाई के बाद से ही डिजिटल मीडिया में अपने कदम रखे और तब से लेकर अब तक लगातार इसी क्षेत्र में कार्य कर रही है। मौजूदा समय में सास इंडिया के लिए बिज़नेस और सरकारी योजनाओं से सम्बंधित आर्टिकल पब्लिश करती है।

View all posts by Priyanshi Rao →

3 thoughts on “जियो के इस प्लान में मिलेगा अनलिमिटेड हाई स्पीड इंटरनेट, पुरे एक महीने के लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *