Jio brings a powerful recharge plan with "everything is free", know the details!

जिओ लेकर आया “सबकुछ फ्री” वाला धमाकेदार रिचार्ज प्लान, जानिए डिटेल!

नई दिल्ली, 28 मई 2024: क्या आप Jio के ग्राहक हैं? क्या आप ऐसे रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं जो आपको ढेर सारा डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और मनोरंजन का खजाना दे और वो भी बेहद कम कीमत में? तो फिर आपके लिए खुशखबरी है! Jio ने हाल ही में कुछ ज्यादा लाभ देने वाले रिचार्ज प्लान लॉन्च किए हैं जो आपको अपनी हर ज़रूरत पूरी करने के लिए भरपूर लाभ देते हैं।

जिओ की तरफ से हमेशा से ही अपने ग्राहकों के लिए काफी बेहतरीन प्लान मार्किट में पेश किये है। आपको याद होगा की साल 2016 में तो जिओ की तरफ से मामूली कीमत में पुरे एक साल तक लोगों को सबकुछ मुफ्त में कर दिया था। जिओ की तरफ से अपने ये तीन प्लान में भी ऐसा ही कुछ किया जा रहा है जो की आपके बहुत काम आने वाला है। चलिए जानते है इन प्लान्स के बारे में –

Jio का ₹399 वाला रिचार्ज प्लान

जिओ के इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है और जिओ की तरफ से ग्राहकों को डेली डेटा 1GB डेटा का लाभ दिया जा रहा है। इस प्लान में जिओ की तरफ से ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ भी दिया जा रहा है जो सभी Jio और Jio 4G+ नेटवर्क पर काम करता है। इसके अलावा आपको इस प्लान के साथ में 100 SMS प्रतिदिन भी दिए जा रहे है।

जिओ अपने ग्राहकों को इस प्लान में और भी बहुत सारे लाभ दे रहा है। JioCinema, JioSaavn, JioTV और JioMagazines जैसे Jio ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ग्राहकों को मिल रहा है। इसके अलावा JioMart, Ajio और JioHealth जैसे Jio पार्टनर ऐप्स पर भी छूट और ऑफर्स का लाभ भी फ्री में दिया जाता है। JioCloud में 50GB स्टोरेज का लाभ भी ग्राहकों को मिल जाता है।

Jio का ₹599 वाला रिचार्ज प्लान

जिओ के इस प्लान में ग्राहकों को वैलिडिटी 84 दिन की मिलती है और साथ में इस प्लान में डेली डेटा 2GB मिल रहा है। जिओ के इस प्लान में बाकि प्लान की तरह ही आपको अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ भी मिलता है जो की सभी Jio और Jio 4G+ नेटवर्क पर काम करता है और साथ में आपको 100 SMS प्रतिदिन इस प्लान में जिओ की तरफ से फ्री में दिए जाते है।

जिओ के इस ₹599 वाले रिचार्ज प्लान में आपको JioCinema, JioSaavn, JioTV और JioMagazines जैसे Jio ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी फ्री में दिया जाता है। साथ में आपको इस प्लान के साथ JioMart, Ajio और JioHealth जैसे Jio पार्टनर ऐप्स पर भी छूट और ऑफर्स का लाभ मिलता है। इसके अलावा जिओ की तरफ से इस रिचार्ज प्लान को लेने के बाद में आपको JioCloud में 100GB स्टोरेज का लाभ भी फ्री में दिया जाता है।

Jio का ₹1199 वाला रिचार्ज प्लान

अब बात करते है जिओ के एक और धांसू रिचार्ज प्लान के बारे में जिसमे भी आपको ढेर सारे लाभ कंपनी की तरफ से दीये जाते है। जिओ का ये प्लान ₹1199 वाला है और इसमें आपको 365 दिन की वैधता दी जाती है। इसके अलावा आपको रोजाना 4GB इंटरनेट डेटा का लाभ भी दिया जाता है। इस प्लान में बाकि प्लान की तरह ही आपको अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ भी दिया जाता है। इसके अलावा आपको 100 SMS प्रतिदिन के हिसाब से भी इस प्लान में मिलते है।

ऊपर जो दो रिचार्ज प्लान के बारे में आपको हमने यहां बताया है उन प्लान की तरह ही इस प्लान में भी जिओ आपको JioCinema, JioSaavn, JioTV और JioMagazines जैसे Jio ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन फ्री में देने वाला है। इसके अलावा आपको इस प्लान के साथ में JioMart, Ajio और JioHealth जैसे Jio पार्टनर ऐप्स पर भी छूट और ऑफर्स का लाभ भी कंपनी की तरफ से दिया जा रहा है। इस प्लान को लेने के बाद में आपको जिओ की तरफ से JioCloud में 200GB स्टोरेज फ्री में मिलता है जो आपके बहुत काम आने वाला है।

ये प्लान किनके लिए बेस्ट हैं

जिओ के ये रिचार्ज प्लान उन लोगों के लिए बहुत काम के हैं जो लोग ढेर सारा डेटा चाहते हैं और साथ में अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ भी लेना चाहते है। इन रिचार्ज प्लान में जिओ की तरफ से मनोरंजन के ढेर सारे विकल्प दिए जा रहे है तो ये मनोरंजन चाहने वालों के लिए भी काफी फायदेमंद होने वाले है। ये प्लान ऐसे ग्राहकों के लिए भी वरदान से कम नहीं है जो Jio ऐप्स और पार्टनर ऐप्स का लाभ उठाना चाहते हैं। इसलिए देर किस बात की? आज ही अपना Jio सिम रिचार्ज करें और जिओ की तरफ से मिलने वाले बेहतरीन रिचार्ज प्लान का आनंद लें।

Kunal Bibhuti

My name is Kunal Bibhuti, and I am the founder and writer of CASINDIA. Here, on this website, I write articles on government schemes, postal services, and bank schemes for all of you. I have been in the field of blogging for 8 years, and in these eight years, I have closely observed government schemes. Now, I share my experiences and knowledge with all of you. You can contact me via email.

View all posts by Kunal Bibhuti →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *