Jawa New Classic Bike Jawa 350 Features

जावा ने पेश की Classic Bikes की नई रेंज, कम कीमत में दमदार इंजन और शानदार फीचर्स

आज के समय में भारतीय बाइक बाजार में रोजाना एक से बढ़कर एक बाइक कंपनियों के द्वारा पेश की जा रही है और ग्राहकों को भी काफी पसंद आ रही है। एक जमाना था जब Jawa Bike लोगों के दिलों पर राज करती थी और रोड पर हर जगह ये बाइक देखने को मिलती थी। अब जावा फिर से एक बार मार्किट में आ चूका है।

जावा मोटरसाइकिल ने भारतीय बाजार में अपनी Classic Bikes की नई रेंज पेश कर दी है। Jawa 350 Range नामक इस रेंज में तीन नए वेरिएंट शामिल हैं, जो कि अलॉय और स्पोक व्हील विकल्प के साथ आते हैं। इन बाइक्स में दमदार इंजन, शानदार फीचर्स और आकर्षक रंगों का विकल्प दिया गया है, यह सब एक किफायती कीमत पर।

फीचर्स की भरमार के साथ

जावा मोटरसाइकिल ने भारतीय बाजार में अपनी Classic Bikes फीचर्स की भरमार कर दी है। इस बाइक में कंपनी की तरफ से बहुत ही शानदार फीचर दड़िये जा रहे है जो ग्राहकों को काफी पसंद आने वाले है। देखिये कौन कौन से फीचर आपको मिलने वाला है।

  • 178mm का ग्राउंड क्लियरेंस
  • ड्यूल चैनल एबीएस
  • असिस्ट और स्लिप क्लच
  • मस्कुलर फ्यूल टैंक
  • एलईडी लाइट्स
  • ड्यूल डिस्क ब्रेक
  • सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर
  • ब्लूटूथ कनेक्टिविटी
  • फ्लैट सीट
  • गोल लाइट्स
  • डबल क्रैडल फ्रेम

इंजन और पावर छमता

नई Jawa 350 रेंज में 334cc का लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 22.5 PS पावर और 28.2 Nm टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। ये बाइक ग्राहकों को काफी पसंद आने वाली है और जिस हिसाब से इसका इंजिन और उसकी छमता है उसके अनुसार ये रोड पर रानी बनकर चलने वाली है।

रंगों का विकल्प भी दिया है

जावा ने अपनी बाइक में ग्राहकों को बहुत सारे कलर के ऑप्शन भी देने का फैसला किया है और इसी के चलते इस बाइक में बहुत सारे कलर ऑप्शन ग्राहकों को दिए जा रहे है। जावा 350 रेंज को ओब्सीडियन ब्लैक, ग्रे, डीप फॉरेस्ट, क्रोम – मैरून, ब्लैक, व्हाइट और मिस्टिक ऑरेंज जैसे आकर्षक रंगों में पेश किया गया है।

Jawa 350 की कीमत

Jawa 350 रेंज की शुरुआती कीमत 1.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है, जो कि स्पोक व्हील वाले वेरिएंट के लिए है। अलॉय व्हील्स वाले वेरिएंट की कीमत 2.09 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। कुल मिलाकर, Jawa 350 Range उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो एक किफायती कीमत पर दमदार इंजन, शानदार फीचर्स और स्टाइलिश लुक वाली बाइक चाहते हैं।

Jawa 350 रेंज को कंपनी के सभी डीलरशिप पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। ग्राहक अपनी पसंद के अनुसार बाइक को बुक कर सकते हैं और टेस्ट राइड भी ले सकते हैं। Jawa 350 रेंज पर कंपनी 3 साल की वारंटी और 3 साल की फ्री सर्विस भी दे रही है।

Priyanshi Rao

प्रियांशी राव पिछले 6 सालों से बिज़नेस और खेल जगत पर आर्टिकल लिखती है और इन्होने कई बड़े मीडिया हाउस में इन विषयों अपनी सेवाएं दी है। प्रीति ने अपनी स्नातक की पढाई के बाद से ही डिजिटल मीडिया में अपने कदम रखे और तब से लेकर अब तक लगातार इसी क्षेत्र में कार्य कर रही है। मौजूदा समय में सास इंडिया के लिए बिज़नेस और सरकारी योजनाओं से सम्बंधित आर्टिकल पब्लिश करती है।

View all posts by Priyanshi Rao →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *