जयपुर: चलती बस में कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी दोस्त गिरफ्तार

जयपुर के दौलतपुरा थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक कॉलेज छात्रा को उसके ही दोस्त ने ब्लैकमेल कर चलती बस में दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

परीक्षा देने गई छात्रा को दोस्त ने फोटो खींचकर किया ब्लैकमेल

दौलतपुरा निवासी 19 वर्षीय पीड़िता प्राइवेट कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है। 21 जून को सुबह कॉलेज के बाहर उसका दोस्त राहुल मीणा मिला। बातों में फुसलाकर राहुल उसे हाइपर सिटी ले गया और वहां उसकी अश्लील तस्वीरें खींच लीं। इन तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देकर राहुल उसे सिंधी कैंप ले गया और एक बस के स्लीपर कोच में बैठा दिया। चलती बस में उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

परिजनों को आपबीती सुनाकर दर्ज कराई रिपोर्ट

बार-बार धमकियों से परेशान होकर पीड़िता ने हिम्मत जुटाई और परिजनों को आपबीती सुनाई। इसके बाद दौलतपुरा थाने में आरोपी राहुल मीणा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच जारी है।

थानाधिकारी ने की पुष्टि, जांच जारी

दौलतपुरा थानाधिकारी मनीष कुमार शर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है। पुलिस पीड़िता को हर संभव मदद और सुरक्षा प्रदान कर रही है।

About Priyanshi Rao

प्रियांशी राव पिछले 6 सालों से बिज़नेस और खेल जगत पर आर्टिकल लिखती है और इन्होने कई बड़े मीडिया हाउस में इन विषयों अपनी सेवाएं दी है। प्रीति ने अपनी स्नातक की पढाई के बाद से ही डिजिटल मीडिया में अपने कदम रखे और तब से लेकर अब तक लगातार इसी क्षेत्र में कार्य कर रही है। मौजूदा समय में सास इंडिया के लिए बिज़नेस और सरकारी योजनाओं से सम्बंधित आर्टिकल पब्लिश करती है।

Leave a Comment

सम्बंधित आर्टिकल