India vs Ireland ICC Mens T20 World Cup

India vs Ireland: भारत को मिला 97 रन का टारगेट, भारतीय गेंदबाजों के सामने बेबस हुया आयरलैंड

India vs Ireland ICC Mens T20 World Cup 2024 – आज भारत और आयरलैंड के बीच में T20 वर्ल्ड कप 2024 का 8वा मैच खेला जा रहा है जिसमे आयलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपनी पूरी पारी में 96 रन बनाये। मैच के दौरान भारतीय बल्लेबाजों के सामने पूरी आयरलैंड की टीम घबराई हुई लग रही थी और हड़बड़ाहट में पूरी की पूरी टीम केवल 96 रन ही अपने खाते में जमा कर पाई।

आयरलैंड की तरफ से सबसे ज्यादा रन Gareth Delany ने बनाये। Gareth Delany ने कुल 14 बॉल खेली जिसमे उन्होंने 2 चौके लगाए और 2 छक्के की मदद से अपनी टीम के लिए 26 रन जुटाए। इसके अलावा आयरलैंड के Joshua Little ने 13 बाल में 14 रन का योगदान अपनी टीम के लिए दिया जिसमे उन्होंने 2 चौके भी लगाए।

भारत की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए आज Hardik Pandya की तरफ से 4 ओवर फेंके गए जिसमे हार्दिक पंड्या ने 27 रन देकर 3 विकेट झटके। इसके अलावा Jasprit Bumrah ने 3 ओवर में 6 रन देकर 2 विकेट अपने नाम पर किये। Arshdeep Sing की तरफ से भी 4 ओवर गेंदबाजी की गई जिसमे उन्होंने 35 रन देकर 2 विकेट झटके। भारतीय गेंदबाजों में Mohammed Siraj ने एक विकेट अपने नाम किया और Axar Patel ने भी एक विकेट अपने नाम किया।

9 तारीख को पाकिस्तान के साथ में आरपार

T20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत का अगला मैच पाकिस्तान के साथ में होने वाला है और इस मैच की तयारी भारतीय टीम की तरफ से कई महीनों से की जा रही है। वनडे वर्ल्डकप के बाद में ये पहला मौका होगा जब भारतीय टीम के साथ में पाकिस्तान की टीम आमने सामने होने जा रही है। भारत और पाकिस्तान के मैच का इन्तजार केवल भारत और पाकिस्तान को ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया को रहता है। दोनों टीम की तरफ से ही करो या मारो वाली स्थिति रहती है।

भारत के आने वाले मैच

भारत की टीम के आने वाले मैचों की अगर बात करें तो 9 तारीख को पाकिस्तान के साथ में भारत की टक्कर होने जा रही है। 12 जून को भारत का यूनाइटेड स्टेट के साथ में मैच होगा और फिर इसके बाद में 15 जून को भारत की टीम कनाडा की टीम के साथ में भिड़ने वाली है। भारत का अगला मैच जो की 9 तारीख को होने जा रहा है उस मैच का पूरी दुनिया को इन्तजार है।

Kunal Bibhuti

My name is Kunal Bibhuti, and I am the founder and writer of CASINDIA. Here, on this website, I write articles on government schemes, postal services, and bank schemes for all of you. I have been in the field of blogging for 8 years, and in these eight years, I have closely observed government schemes. Now, I share my experiences and knowledge with all of you. You can contact me via email.

View all posts by Kunal Bibhuti →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *