Hyundai Grand i10 Nios

इतनी सी कम कीमत में मिल रही है Hyundai की Grand i10 Nios कार, देखे धांसू फीचर्स

जैसे की आप देखते आ रहे है भारतीय ऑटोसेक्टर में एक से बढ़कर एक कम्पनिया अपने नए नए मॉडल लांच रही है। ऐसे ही हुंडई कंपनी की कारे भी काफी चर्चा में है। हाल फ़िलहाल की ही बात करे तो Hyundai कंपनी ने अपनी Grand i10 Nios को अपडेट फीचर्स के साथ ग्राहकों के लिए पेश किया है। यह अपने माइलेज के लिए तो मशहूर है ही साथ ही इसमें कई अपडेट फीचर्स भी दिए है।

Hyundai Grand i10 Nios कार में फीचर्स अपडेट होने के बाद यह लोगों को बहुत पसंद आने की उम्मीद है, जैसा कि कंपनी दावा कर रही है। इसमें सबसे शक्तिशाली इंजन भी शामिल होगा। Hyundai की Grand i10 Nios का नया डिजाइन और लुक लोगों को बहुत प्रभावित करेगा, और इसके डिजाइन से यह कार और भी आकर्षक लगेगी। आइये जानते है इस कार के बारे में विस्तार से….

Hyundai Grand i10 Nios का मजबूत इंजन & माइलेज

यदि हम Hyundai Grand i10 Nios में दिए जाने वाले पॉवरफुल इंजन के बारे में जानकारी साझा करे तो इसमें आपको 1.2-लीटर, 1,197 cc इंजन देखने को मिलने वाला है। इसके आलावा इस कार का इंजन आपको 83HP की पावर और 113.8 न्यूटन मीटर टार्क जनरेट करने वाला होगा। इस दमदार इंजन के साथ यह कार मैनुअल और आटोमेटिक ट्रांसमिशन सपोर्ट देखने को मिल सकता है। इस इंजन की मदद से यह कार 1 लीटर फ्यूल में लगभग 16 km तक का माइलेज देने में सक्षम हो सकती है।

Hyundai Grand i10 Nios के एडवांस फीचर्स

अगर हम Hyundai Grand i10 Nios कार के दिए जाने वाले फीचर्स के बारे में बताये तो इसमें आपको 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले, छह एयरबैग, चार्जिंग पोर्ट टाइप सी, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग, क्रूज़ कंट्रोल, व्हीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और हिल असिस्ट सिस्टम जैसे फीचर्स दिए गए है। अगर आप भी इन शानदार फीचर्स के साथ कार खरीदना चाहते है तो यह आपके लिए काफी सही होगी।

Hyundai Grand i10 Nios की सस्ती कीमत

Hyundai Grand i10 Nios की कीमत पर नजर डाली जाए तो यह लोकप्रिय हैचबैक कार है जो भारत के लिए एक लोकप्रिय विकल्प है। यह कार काफी कम बजट में आती है। इसकी कीमत के बारे में देखा जाये तो शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 5.92 लाख से शुरू होती है। साथ ही इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 8.56 लाख तक जा सकती है। भारतीय बाजार में इसका मुकाबला Maruti Swift और Tata Tiago से है। अब बात करे इसके वेरिएंट की तो इसे कंपनी ने चार वेरिएंट्स Era, Magna, Sportz और Asta में पेश किया है।

Kunal Bibhuti

My name is Kunal Bibhuti, and I am the founder and writer of CASINDIA. Here, on this website, I write articles on government schemes, postal services, and bank schemes for all of you. I have been in the field of blogging for 8 years, and in these eight years, I have closely observed government schemes. Now, I share my experiences and knowledge with all of you. You can contact me via email.

View all posts by Kunal Bibhuti →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *