Hero Splendor Plus Xtec

सिर्फ 23 हजार में खरीदे Hero की Splendor Plus Xtec बाइक, कभी नहीं मिलेगी इतनी शानदार डील

भारतीय ऑटो बाजार में एक से बढ़कर एक बाइक मौजूद है। लेकिन मार्केट में हीरो के बाइक मॉडल की तो सभी बहुत ज्यादा पसंद करते है। Hero MotoCorp अपने नए-नए मॉडल भी निकाल कर लोगों को आकर्षित कर रही है। अगर आप भी एक शानदार बाइक खरीदना चाहते हो तो ये Hero की Splendor Plus Xtec बाइक आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होगी। इस बाइक में शानदार फीचर्स और दमदार इंजन देखने को मिलेगा। चलिए जानते है इस बाइक के बारे में….

मार्केट में महँगाई के चलते हुए नई बाइक खरीदने के लिए लगभग 1 लाख का बजट होना बेहद जरुरी है, ऐसे में अगर आप कोई सेकंड हैंड बाइक खरीदना चाहते है तो यह संभव हो सकता है। आज हम आपको सेकंड हैंड Hero Splendor Plus बाइक के बारे में जानकारी देने वाले है जिसे आप केवल 23 हजार रूपए में खरीद सकते है। यह शानदार बाइक OLX पर बेचने के लिए लिस्ट की गयी है।

Hero Splendor Plus Xtec का इंजन

इस धांसू बाइक के इंजन के बारे में आपको बताया जाये तो Hero Splendor Plus Xtec में आपको 97.2 cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड है जो 8000 rpm पर 8.02 ps की पावर और 6,000 rpm पर 8.05 nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। Hero Splendor बाइक का इंजन 4-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आता है। साथ में इस बाइक में मिलने वाले माइलेज की बात करे तो यह 1 लीटर पेट्रोल में 85 किलोमीटर की दुरी तय करती है। यह सबसे शानदार माइलेज देती है,जो की काफी कम बाइक में देखने को मिलता है।

Hero Splendor Plus Xtec बाइक के शानदार फीचर्स

Hero Splendor Plus Xtec के फीचर्स की बात करे तो आपको इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, फुली डिजिटल मीटर, कॉल एंड SMS अलर्ट, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर (RTMI), लो फ्यूल इंडिकेटर, LED हाई इंटेंसिटी पोजिशन लैम्प, इंटीग्रेटेड USB चार्जर भी दिया जाता है। इसके साथ ही इस बाइक की डिज़ाइन की बात करे तो एक LED पोजिशन लैम्प और नए ग्राफिक्स दिए गए हैं। इन फीचर्स से लेस इस बाइक की कीमत भी उतनी ही रहेगी, इसके साथ ही आप सेकंड हैंड बाइक भी खरीद सकते है।

Hero Splendor Plus Xtec की कीमत

अब बात करे इस Hero Splendor Plus Xtec बाइक की कीमत के बारे में तो इसकी शुरुआती कीमत 72,900 रुपये (एक्सशोरूम, दिल्ली) रखी गई है। कंपनी ने ये भी कहा है कि Splendor+ XTEC के साथ ग्राहकों को 5 साल की वारंटी भी मिलेगी। अगर आपका इतना बजट नहीं है तो आप इसे कम दाम में भी खरीद सकते है। OLX ऑनलाइन वेबसाइट पर Hero Splendor Plus बाइक केवल 23 हजार रूपए में उपलब्ध है। जिसे आप आसानी से अपना बना सकते है, जिसकी कंडीशन भी काफी अच्छी हैं और ज्यादा चलायी भी नहीं गयी हैं।

Kunal Bibhuti

My name is Kunal Bibhuti, and I am the founder and writer of CASINDIA. Here, on this website, I write articles on government schemes, postal services, and bank schemes for all of you. I have been in the field of blogging for 8 years, and in these eight years, I have closely observed government schemes. Now, I share my experiences and knowledge with all of you. You can contact me via email.

View all posts by Kunal Bibhuti →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *