वनप्लस 12R पर शानदार डिस्काउंट! 5G स्मार्टफोन अब और भी सस्ता! मिलेगा केवल ₹36,000 में

नई दिल्ली, 23 जून 2024: युवाओं के बीच 5G स्मार्टफोन का क्रेज लगातार बढ़ रहा है। सभी युवाओं की इसी डिमांड को पूरा करते हुए, वनप्लस ने अपने लोकप्रिय OnePlus 12R स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट ऑफर पेश किया है। यह ऑफर उन लोगों के लिए खुशखबरी है जो कम दाम में बेहतरीन 5G अनुभव चाहते हैं।

ये स्मार्टफोन मौजूदा समय में ग्राहकों को काफी पसंद आ रहा है और सभी लोग इसको खरीदने के लिए बेहद उतावले रहते है। कंपनी की तरफ से डिस्काउंट के साथ अब इस फ़ोन को दिया जा रहा है जिसकी वजह से अब सभी लोग इस फ़ोन को खरीदारी करके अपने सपने को पूरा कर सकते है। फीचर के हिसाब से भी ये स्मार्टफोन काफी दमदार है और इसको आप वीडियो देखने के लिए, फोटोग्राफी के लिए या फिर गेमिंग के लिए आसानी के साथ बिनाकिसी रुकावट के इस्तेमाल कर सकते है।

OnePlus 12R: दमदार फीचर्स, शानदार डिस्प्ले

OnePlus 12R एक प्रीमियम मिड-रेंज स्मार्टफोन है जो दमदार फीचर्स से लैस है। इसमें 6.82 इंच का क्वॉड HD+ प्लस LTPO 4.0 AMOLED डिस्प्ले है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 4500 nits की पीक ब्राइटनेस प्रदान करता है। यह शानदार डिस्प्ले गेमिंग, वीडियो देखने और मल्टीटास्किंग के लिए बेहतरीन अनुभव देता है।

प्रोसेसर और कैमरा

OnePlus 12R में MediaTek Dimensity 8100 SoC प्रोसेसर है, जो शानदार प्रदर्शन सुनिश्चित करता है। इसमें 8GB/16GB RAM और 128GB/256GB स्टोरेज विकल्प उपलब्ध हैं। कैमरा सेक्शन में भी यह फोन पीछे नहीं है। इसमें 50MP का Sony IMX890 मेन कैमरा, 8MP का Ultra-wide कैमरा और 2MP का Macro कैमरा है। 16MP का फ्रंट कैमरा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए शानदार है।

बैटरी और चार्जिंग

OnePlus 12R में 5000mAh की दमदार बैटरी है जो 80W SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह फोन आपको पूरे दिन का बैकअप आसानी से दे सकता है।

डिस्काउंट ऑफर और अतिरिक्त छूट

यह स्मार्टफोन पहले ₹39,998 से ₹45,999 तक की कीमत में उपलब्ध था। लेकिन, अब डिस्काउंट ऑफर के तहत आप इसे Amazon से ₹35,998 में खरीद सकते हैं। यह 10% से भी ज्यादा का डिस्काउंट है। Amazon पर विभिन्न क्रेडिट और डेबिट कार्ड का उपयोग करके आप अतिरिक्त ₹2000 तक की छूट भी प्राप्त कर सकते हैं।

निष्कर्ष

OnePlus 12R उन लोगों के लिए एक शानदार विकल्प है जो कम दाम में प्रीमियम 5G स्मार्टफोन चाहते हैं। शानदार डिस्प्ले, दमदार प्रोसेसर, बेहतरीन कैमरा और दमदार बैटरी के साथ यह फोन आपको निराश नहीं करेगा। डिस्काउंट ऑफर इसे और भी आकर्षक बनाता है। तो देर किस बात की? अभी ही OnePlus 12R को खरीदें और 5G का शानदार अनुभव लें। इसके अलावा यदि आप वनप्लस 12R के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं, तो आप OnePlus की आधिकारिक वेबसाइट https://www.oneplus.in/ पर जा सकते हैं।

सम्बंधित आर्टिकल

Leave a Comment