मुंबई: अनंत अंबानी की शादी में दो ‘अतिथि’ घुसने की कोशिश में नाकाम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई, 15 जुलाई: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न अभी भी जारी है। शादी के बाद से ही मुंबई में भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया जा रहा है। इस बीच, एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है।

बिना बुलाए मेहमान

सूत्रों के अनुसार, दो लोगों ने शादी समारोह में बिना अनुमति के घुसने की कोशिश की। इनमें से एक यूट्यूबर वेंकटेश नरसैया अल्लूरी (26) और दूसरा लुकमान मोहम्मद शफी शेख (28) है, जो खुद को बिजनेसमैन बताता है।

सुरक्षा में चूक

दोनों ही आंध्र प्रदेश से आए थे और शादी में शामिल होने के लिए उत्सुक थे। हालांकि, कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच उनकी यह कोशिश नाकाम रही। बीकेसी पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

कानूनी कार्रवाई और रिहाई

शादी में घुसने की कोशिश कर रहे दोनों व्यक्तियों को पुलिस ने नोटिस जारी कर कानूनी कार्रवाई की है। हालांकि, बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया और वार्निंग देकर छोड़ दिया गया है।

गौरतलब है कि इस शादी में दुनियाभर के कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुई थीं, जिनमें किम कार्दशियन, क्लोई कार्दशियन, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कई अन्य शामिल थे।

सुरक्षा बढ़ाई गई

इस घटना के बाद, रिसेप्शन में सुरक्षा व्यवस्था को और भी कड़ा कर दिया गया है। बताया जा रहा है की ये घटना कहीं ना कहीं सुरक्षा में हुई चूक का ही नतीजा है। हालाँकि सुरक्षा कर्मियों की

अंबानी परिवार का लंदन दौरा

शादी के बाद, अंबानी परिवार लंदन में भी इस खास मौके का जश्न मनाएगा। बताया जा रहा है की अम्बानी परिवार की तरफ से लन्दन में भी ये कास मौके की पार्टी क जायेगी और दुनिया भर के बड़े बड़े नाम इसमें भी शामिल होने वाले है।

About Priyanshi Rao

प्रियांशी राव पिछले 6 सालों से बिज़नेस और खेल जगत पर आर्टिकल लिखती है और इन्होने कई बड़े मीडिया हाउस में इन विषयों अपनी सेवाएं दी है। प्रीति ने अपनी स्नातक की पढाई के बाद से ही डिजिटल मीडिया में अपने कदम रखे और तब से लेकर अब तक लगातार इसी क्षेत्र में कार्य कर रही है। मौजूदा समय में सास इंडिया के लिए बिज़नेस और सरकारी योजनाओं से सम्बंधित आर्टिकल पब्लिश करती है।

Leave a Comment

सम्बंधित आर्टिकल